मीरा राजपूत ने फैन्स को दिखाए इंसान के 3 अलग-अलग रूप, बोलीं- तीसरा चेहरा असली होता है

मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इसी के साथ उन्होंने इंसान के 3 अलग-अलग चेहरों से भी लोगों को रू-ब-रू करवाया है.

मीरा राजपूत ने फैन्स को दिखाए इंसान के 3 अलग-अलग रूप, बोलीं- तीसरा चेहरा असली होता है

मीरा राजपूत की फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है. उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि मीरा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा की हर तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करते ही वायरल हो जाती है. मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

हाल ही में मीरा ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी अब कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल बीते दिनों मीरा राजपूत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में वे अलग-अलग एक्सप्रेशन देती हुई नजर आईं. मीरा ने पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, 'जैपनीज कोट के मुताबिक आपके तीन चेहरे होते हैं. पहला चेहरा वो जो आप दुनिया को दिखाते हो'.

अपनी दूसरी तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा, ' दूसरा चेहरा जो आप अपने परिवार और दोस्तों को दिखाते हो'.

वहीं आखिरी तस्वीर शेयर करते हुए मीरा राजपूत ने लिखा, 'तीसरा चेहरा वो जो आप किसी को नहीं दिखाते और यही आपके रियल पर्सनालिटी का रियल रिफ्लेक्शन है'.

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इन तीनों ही तस्वीर में मीरा राजपूत ने कैप्शन के मुताबिक अलग-अलग एक्सप्रेशंस दिए हैं. इसमें वह गोल्डन कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. अपनी हर फोटो की तरह इन तस्वीरों में भी मीरा राजपूत बहुत ही ग्लैमरस और गॉर्जियस दिख रही हैं. मीरा की इन तस्वीरों और उसके साथ लिखे गए दिलचस्प कैप्शन पर फैन्स के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com