मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को किया Kiss, रोमांटिक फोटो देख फैंस के यूं आए रिएक्शन

मीरा राजपूत ने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा शाहिद को किस करती नजर आ रही हैं.

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को किया Kiss, रोमांटिक फोटो देख फैंस के यूं आए रिएक्शन

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को किया Kiss

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आए दिनों अपने लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से वे लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. हाल ही में उन्होंने पति शाहिद कपूर के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया आते ही धमाल मचा रही. इस वीडियो में मीरा शाहिद को लिप किस करती नजर आ रही हैं. इस फोटो को देख फैंस कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. 

वायरल हुआ रोमांटिक फोटो 
मीरा राजपूत ने हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मीरा शाहिद को किस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह फोटो धूम मचा रहा है. फैंस के इस फोटो को देखकर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कबीर सिंह की याद आ गई. वहीं दूसरे ने लिखा सो रोमांटिक. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस से कम नहीं हैं मीरा 
मीरा राजपूत भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनका फैशन, आउटफिट और स्टाइल लोगों का इंस्पायर करता है. मीरा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्खियों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. मीरा की पति शाहिद के साथ फनी वीडियो भी काफी पसंद की जाती है.