Mira Rajput को गणतंत्र दिवस की परेड में राजपूत रेजिमेंट को देख आई दादाजी की याद, बोलीं- सुबह 7 बजे टीवी के सामने

मीरा राजपूत ने 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर बच्चों के साथ परेड देखी और काफी भावुक हो गईं. उन्हें इस मौके पर बचपन के दिन और अपने दादाजी की खूब याद आई.

Mira Rajput को गणतंत्र दिवस की परेड में राजपूत रेजिमेंट को देख आई दादाजी की याद, बोलीं- सुबह 7 बजे टीवी के सामने

मीरा राजपूत ने गणतंत्र दिवस पर लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली :

कई ऐसे बॉलीवुड स्टार्स हैं जो अपने बच्चों को देश की परंपरा और संस्कृति की शिक्षा बचपन से ही देना पसंद करते हैं. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी उन्हीं मांओं में से हैं. वह अपने बच्चों मिशा और जैन की अच्छी परवरिश कर रही हैं. अक्सर बच्चों के साथ समय बिताते हुए फोटो वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. Mira Rajput हर फेस्टिवल बच्चों के साथ सेलिब्रेट करती हैं. आज 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर बच्चों के साथ उन्होंने परेड देखी और काफी भावुक हो गईं. उन्हें इस मौके पर अपने बचपन के दिनों और अपने दादाजी को याद किया.  

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput ने रिपब्लिक डे पर बचपन की यादें इंस्टा फैंस से शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे याद है जब दादाजी गणतंत्र दिवस पर परेड देखने के लिए हमें सुबह जगाते थे. सुबह के 7 बजे इस दिन हम टीवी के सामने बैठे होते थे. इस दिन स्कूल की छुट्टी रहती थी. अब अपने बच्चों के साथ परेड देखकर मैं अपने देश के प्रति जो गर्व महसूस करती हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती. मेरे दादाजी राजपूत रेजिमेंट में थे...आज जब हमने अपने बच्चों के साथ राष्ट्रगान गाया. तिरंगा फहराते हुए देखा, तो मुझे उम्मीद है कि हमारे बच्चे अपने साथ एक गौरवशाली भारत का जश्न मनाएंगे और इस परंपरा को आगे जारी रखेंगे.'

शाहिद कपूर और Mira Rajput अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 23 जनवरी को मीरा ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे थे. मीरा राजपूत और ने शाहिद कपूर ने 7 जुलाई, 2015 को शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं, 5 साल की मिशा  और 3 साल के जैन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Netflix की वेब सीरीज 'यह काली काली आंखें' की टीम से बातचीत