मीरा राजपूत वेकेशन के लिए बच्चों के साथ पहुंचीं यूरोप, बेटे Zain ने खींची मम्मी की खूबसूरत तस्वीरें

शाहिद कपूर, पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे बेटी मिशा कपूर और बेटा ज़ैन कपूर इन दिनों यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं. मीरा ने अपने स्विटजरलैंड ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटो में घाटियां और दूर-दूर तक खूबसूरत पहाड़ दिख रहे हैं.

मीरा राजपूत वेकेशन के लिए बच्चों के साथ पहुंचीं यूरोप, बेटे Zain ने खींची मम्मी की खूबसूरत तस्वीरें

मीरा राजपूत वेकेशन के लिए बच्चों के साथ पहुंचीं यूरोप

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) और उनके बच्चे बेटी मिशा कपूर (Misha Kapoor ) और बेटा ज़ैन कपूर (Zain Kapoor) इन दिनों यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं. मीरा ने अपने स्विटजरलैंड ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटो में घाटियां और दूर-दूर तक खूबसूरत पहाड़ दिख रहे हैं. उन्होंने अपनी सोलो फोटो शेयर की है.  उन्होंने लिखा है ये फोटो उनके बेटे ज़ैन ने ली है. अपनी सोलो तस्वीरों में मीरा ने कैमरे की तरफ पीठ करके पोज दिया है. एक फोटो में वह खूबसूरत नजारों को आनंद लेती दिख रही हैं. फोटो में वह एक कार्डिगन और काले धूप के चश्मे के साथ टोपी पहने दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने नीली जींस पहनी है. 

एक अन्य फोटो में मीरा का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा, क्योंकि वह फोटो के लिए पोज दे रही हैं. वहीं उनके पति शाहिद कपूर फोटो में नजर नहीं आ रहे हैं. एक फोटो में ज़ैन भी दिख रहे हैं और उनके हाथ में एक सेलफोन है, वह मीरा की तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं. मीरा ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हसीन वादियां #serialphotobomberisback" उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में से एक ने उनकी पोस्ट पर लिखा, "और हमें #serialphotobomber की झलकियां देखना अच्छा लगता है." एक अन्य ने लिखा, "हसीन वादियां और घाटियां."

इससे पहले 17 जून को मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ज़ैन की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी. फोटो मे  वह एक जन्मदिन की पार्टी में दिख रहे हैं, जबकि मीरा के माता-पिता, विक्रम राजपूत और बेला राजपूत, मुस्कुरा रहे हैं और उनके साथ पोज दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस महीने शाहिद ने अबू धाबी में आईफा 2022 में परफॉर्म किया था. उन्होंने पुरस्कार समारोह में दिवंगत गायक और संगीतकार बप्पी लाहिड़ी को श्रद्धांजलि दी. 2019 की फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद ने इस साल अप्रैल में जर्सी के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर के साथ उनकी आने वाली फिल्म ब्लडी डैडी है.