मिनिषा लांबा को एक्टर से प्यार में मिला था धोखा, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री से कभी किसी को डेट नहीं करूंगी....

मिनिषा लांबा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वे अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खास चर्चाओं में रहती हैं. अब उन्होंने यह बात कहकर फिल्मी दुनिया में हलचल मचा दी है.

मिनिषा लांबा को एक्टर से प्यार में मिला था धोखा, बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री से कभी किसी को डेट नहीं करूंगी....

मिनिषा लांबा ने रिलेशनशिप को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा वे अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. मिनिषा ने 2005 में आई 'यहां' फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'बचना ऐ हसीनो' से मिली थी. फिलहात तो उनका हाल ही में सामने आया इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के किसी भी एक्टर को डेट करने में कतराने की बात कही है.मिनिषा लांबा ने इसके पीछे एक खास वजह भी बताई है, जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे. 


रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से एक इंटरव्यू के दौरान जब मिनिषा से पूछा गया कि क्या आपको एक्टर्स को डेट करने में आपत्ति है? जिस पर उन्होंने कहा, 'हां.' मिनिषा ने बताया कि उन्हें एक्टर से प्यार में धोखा मिला था, जिसके बाद से वे इंडस्ट्री के किसी भी शख्स को डेट करने से कतराती हैं.' इसके आगे वे कहती हैं कि 'मुझे ये नहीं कहना चाहिए क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं जो अभिनेताओं को डेट कर रहे हैं. हो सकता है कि मेरी बात से उन्हें ठेस पहुंचे, लेकिन मैंने ये निर्णय अपने लिए लिया है और मैं कभी किसी अभिनेता को डेट नहीं करूंगी.' यही नहीं, उन्होंने कहा कि उस शख्स की पर्सनेलिटी ही ऐसी थी, जिस वजह से उसने मेरे साथ धोखा किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मिनिषा लांबा फिलहाल किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं,लेकिन इस बात को उन्होंने राज रखा है. मिनिषा ने साल 2015 में बिजनेसमैन रयान थाम से शादी की थी शादी लंबी नहीं चल सकी और दोनों ने पिछली साल तलाक ले लिया. इस रिश्ते को खत्म करने के साथ उन्होंने कहा कि 'शादी खत्म होने का मतलब ये नहीं है कि जिंदगी खत्म हो गई. ऐसे रिश्ते का कोई फायदा नहीं जहां आप खुश ना सकें.'