बचपन में मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर हुई थीं उत्पीड़न का शिकार, Video शेयर कर बयां किया दर्द

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में अंकिता ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए चाइल्ड एब्यूज को लेकर बात की है.

बचपन में मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर हुई थीं उत्पीड़न का शिकार, Video शेयर कर बयां किया दर्द

अंकिता कोंवर फोटो

नई दिल्ली :

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपने पोस्ट साझा करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में अंकिता ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बचपन में अपने साथ हुए उत्पीड़न को लेकर बात की है. अंकिता ने इस पोस्ट में बताया है कि कैसे उन्हें बचपन में मिले अनुभवों ने समझदार बना दिया है. अंकिता पोस्ट में यह भी बताती हैं कि बचपन से लेकर अब तक उन्होंने कई सदमे झेले हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बातें बताई हैं.


अंकिता ने खुलासा किया कि बचपन में उन्हें काफी अपमानों को सहना पड़ा था. इसके साथ ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को भी खो दिया था. प्यार में होने के लिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई गई थी और इन सभी चीजों ने जीवन के प्रति उनके नजरिए को पूरी तरह बदल दिया. अंकिता वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं, “बचपन में अपमानित किया गया. हॉस्टल में बड़ी हुई. विदेशों में अकेले रही. उन लोगों से धोखा गया, जिन पर सबसे ज्यादा भरोसा था. भाई को खोया. एक्स लवर को खोया. पिता को खोया. मेरे लुक को लेकर मुझे नाम दिया गया और जिससे मैं प्यार करती थी, उसे जज किया गया. इसके बाद भी अगर आप मुझे आशावादी समझते हैं तो समझ लीजिए कि मैं हूं. अपने आप से प्यार करो”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता के समर्थन में उनके पति मिलिंद सोमन भी उतरे हैं. वे लिखते हैं, ‘आपने एक लंबा सफर तय किया है बेबी'. बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोग तक अंकिता कोंवर के इस पोस्ट पर अपना समर्थन जताते हुए प्यार लुटा रहे हैं.