मिलिंद सोमन ने हवा में उछल-उछलकर मारे पुशअप्स तो फैन्स बोले- सर शेर लग रहे हो...देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अकसर वह ऐसी एक्सरसाइज करते हैं कि सबके होश उड़ाकर रख देते हैं.

मिलिंद सोमन ने हवा में उछल-उछलकर मारे पुशअप्स तो फैन्स बोले- सर शेर लग रहे हो...देखें Video

मिलिंद सोमन (Milind Soman) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मिलिंद सोमन का वीडियो हुआ वायरल
  • इस अंदाज में मारे पुश अप्स
  • फैन्स ने खूब किए कमेंट
नई दिल्ली:

मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. अकसर वह ऐसी एक्सरसाइज करते हैं कि सबके होश उड़ाकर रख देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है. इस वीडियो में मिलिंद सोमन पुश अप्स (Push Ups) मार रहे हैं. यह पुश अप्स भी कोई आसान नहीं हैं, बल्कि वह हवा में उछलकर इन पुशअप्स को मार रहे हैं. मिलिंद सोमन (Milind Soman) का यह शानदार अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है तभी तो वह इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने तो उनकी तुलना शेर से ही कर डाली है.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हिए लिखा है, 'कभी खेलना नहीं भूलें! फिटनेस और सेहत के एफर्ट्स को बोझ न बनाएं, छोटे वर्कआउट, कम ताकत, लचीलेपन और धीरज की चुनौतियों को मजेदार बनाया जाना चाहिए और उपलब्धि की भावना के साथ पूरा किया जाना चाहिए, फिटनेस और स्वास्थ्य में छोटे सुधार से भी किसी हालात में मुस्कुराना आसान हो जाता है. और अच्छे बाल बहुत सारे फल, सब्जियां और कुछ मिनटों का ध्यान की देन हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने कुछ दिन पहले मम्मी के बर्थडे पर उनका एक वीडियो शेयर किया था, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता था कि उन्होंने अपनी 81 साल की मम्मी को पुश अप्स मारने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है.