मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता संग गुजरात वेकेशन कर रहे हैं एंजॉय, 'छकड़ा' चलाते हुए शेयर की फोटो

मिलिंद सोमण ने अंकिता कोंवर के साथ समुद्र तट पर छकड़ा की सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. मिलिंद सोमण ने लिखा, 'गुजरात टूरिज्म के साथ गुजरात में अपनी यात्रा जारी रख रहा हूं. पहली बार छकड़ा चलाया और अंकिता के साथ सूर्यास्त देखा.

मिलिंद सोमन पत्नी अंकिता संग गुजरात वेकेशन कर रहे हैं एंजॉय, 'छकड़ा' चलाते हुए शेयर की फोटो

मिलिंद सोमन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

मिलिंद सोमण और उनकी पत्नी अंकिता कोंवर इन दिनों गुजरात में हैं. अपनी मजेदार यात्रा पर हमें साथ ले जाते हुए, मिलिंद सोमण ने अंकिता कोंवर के साथ समुद्र तट पर छकड़े की सवारी करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. छकड़ा, ऑटो या टेम्पो की तरह दिखने वाले एक वाहन को कहते हैं. इन तस्वीरों में मिलिंद और अंकिता फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. मिलिंद और अंकिता घूमने-फिरने के काफी शौकीन हैं और अक्सर अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

क्या लिखा मिलिंद सोमण ने?


तस्वीर को शेयर करते हुए मिलिंद सोमण ने लिखा, 'गुजरात टूरिज्म के साथ गुजरात में अपनी यात्रा जारी रख रहा हूं. यह माधवपुर का खूबसूरत समुद्र तट है. पहली बार छकड़ा चलाया और अंकिता के साथ सूर्यास्त देखा. मिलिंद ने अपने फैन्स से अगले पड़ाव का अनुमान लगाने के लिए भी कहा. शेयर की गई दूसरी तस्वीर में, युगल हाथ पकड़कर एक-दूसरे को देख रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में सूरज डूब रहा है.

वर्ल्ड टूरिज्म डे पर भी शिवराजपुर बीच से शेयर की थी तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर, मिलिंद सोमण ने शिवराजपुर में समुद्र तट की तस्वीरें पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में कपल अपनी यात्रा को एन्जॉय करता नजर आ रहा है. दोनों की तस्वीरों के साथ, मिलिंद ने लिखा, 'विश्व पर्यटन दिवस की शुभकामनाएं. मुझे पता है कि हम में से बहुत से लोग महामारी के दौरान ट्रैवल को मिस कर रहे हैं, लेकिन अब यह संभव हो रहा है. हमें बस सावधान रहने और निर्धारित प्रोटोकॉल का पालन करने की जरूरत है, अंकिता और मैं कई जगहों की यात्रा कर चुके हैं और इस सप्ताह हम गुजरात के खूबसूरत राज्य के कुछ हिस्सों को एक्सप्लोर कर रहे हैं.' इस कपल ने रेत पर भी एक संदेश लिखा. उन्होंने रेत पर लिखा था, 'हैप्पी वर्ल्ड टूरिज्म डे.