विज्ञापन

मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज, बेटियों के हक के लिए टीआरपी क्वीन अंजना सिंह की लड़ाई

Bhojpuri Film Meri Beti Mera Abhimaan Trailer: भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अंजना सिंह की इस भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर में समाज की हकीकत को देखा और समझा जा सकता है.

मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज, बेटियों के हक के लिए टीआरपी क्वीन अंजना सिंह की लड़ाई
Bhojpuri Film Meri Beti Mera Abhimaan Trailer: भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

Bhojpuri Film Meri Beti Mera Abhimaan Trailer: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए टीआरपी क्वीन अंजना सिंह स्टारर एक नई और महत्वपूर्ण फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान लेकर आई हैं. इस भोजपुरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. भोजपुरी मूवी का ट्रेलर समाज की हकीकत और बेटियों के संघर्षपूर्ण जीवन को बयां करता है. मुख्य भूमिका में अंजना सिंह ने अपनी अदाकारी से ध्यान खींचा है और ट्रेलर ने उनकी भूमिका को प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत किया है. मेरी बेटी मेरा अभिमान की कहानी एक बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है जो समाज के विभिन्न कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना करते हुए अपने परिवार और खुद के सम्मान की रक्षा करती है. फिल्म की कहानी ही नहीं बल्कि संवाद भी काफी इम्प्रेस करते हैं.

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान के निर्माता संदीप सिंह, अरविन्द अग्रवाल और निर्देशक संजीव बोहरपी ने समाज की वास्तविकता को पर्दे पर लाने का प्रयास किया है. उन्होंने ऐसा विषय चुना है जो समाज के लिए बहुत ही प्रासंगिक और महत्वपूर्ण है. इस फिल्म के माध्यम से बेटियों के संघर्ष, उनकी चुनौतियों और उनकी विजय की कहानी को दर्शाया गया है. 

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान के ट्रेलर की सोशल मीडिया पर दर्शकों ने तारीफ करते हुए इसे समाज की वास्तविकता को उजागर करने वाला महत्वपूर्ण कदम बताया है. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह की प्रशंसा करते हुए कई दर्शकों ने उनके अभिनय को सराहा है और कहा है कि उन्होंने अपने किरदार को बेहद ही उत्कृष्ट तरीके से निभाया है. फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान की कहानी, अभिनय और संदेश ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, इस फिल्म से समाज में बेटियों के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव की उम्मीद की जा रही है. वहीं एक कमेंट आया है जिसमें कहा गया है कि मेरी बेटी मेरी जान.

भोजपुरी फिल्म मेरी बेटी मेरा अभिमान में अंजना सिंह , कंचन मिश्रा , तनवी श्री, सोनाली मिश्रा , पुष्पेंद्र सिंह , पंकज मेहता , गोलू तिवारी , विशाल यादव बाल कलाकार दीक्षा , गौरांशी मुख्य भूमिका  में हैं. फिल्म की कहानी, संवाद अरबिंद तिवारी के हैं जबकि संगीत साजन मिश्रा का और गीत अरबिंद तिवारी के हैं. फिल्म के गाने प्रियंका सिंह, सुगम सिंह और संध्या सरगम ने गाए हैं.

Ulajh Movie Review: जानें क्या है Janhvi Kapoor की उलझ, जो सुलझ ही नहीं रही...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
मेरी बेटी मेरा अभिमान का ट्रेलर रिलीज, बेटियों के हक के लिए टीआरपी क्वीन अंजना सिंह की लड़ाई
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com