विज्ञापन
Story ProgressBack

शर्मिन सहगल के पाकीजा से प्रेरणा वाले बयान पर मीना कुमारी के बेटे का आया रिएक्शन, बोले- जमीन-आसमान का अंतर है...

हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल के मीना कुमारी की पाकीजा से प्रेरणा वाले बयान पर ताजदार अमरोही ने रिएक्शन दिया है.

Read Time: 2 mins
शर्मिन सहगल के पाकीजा से प्रेरणा वाले बयान पर मीना कुमारी के बेटे का आया रिएक्शन, बोले- जमीन-आसमान का अंतर है...
शर्मिन सहगल के बयान पर ताजदार अमरोही का रिएक्शन
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर मोस्ट व्यूज वाला इंडियन शोज में से एक बन गया है. वहीं इस सीरीज में एक्टर्स को भी तारीफें मिल रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस शर्मिन सहगल को उनकी एक्टिंग स्किल्स के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने हीरामंडी में अपना किरदार निभाते हुए पाकीज़ा में मीना कुमारी से प्रेरणा ली था. वहीं अब, दिवंगत एक्ट्रेस मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने शर्मिन के बयान पर रिएक्शन दिया है और कहा है कि पाकीज़ा की तुलना हीरामंडी से नहीं की जानी चाहिए.

जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में ताजदार अमरोही ने कहा, जमीन आसमान का फर्क है हीरामंडी और पाकिजा में. इनकी दोनों की तुलना ना करे. कोई भी दोबारा पाकीजा नहीं बना सकता. मीना कुमारी ना ही कमल अमरोही दोबारा पैदा नहीं हो सकते. मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता क्योंकि भंसाली मेरे पिता कमाल अमरोही के फैन हैं. उनकी हर फिल्म में भंसाली बिल्कुल उसी तरह से शॉट लेने की कोशिश करते हैं जैसे मेरे पिता करते थे. एक बार, वे कमालिस्तान स्टूडियो आए थे, उन्होंने पूछा कि मेरे पिताजी कहां बैठते थे, मेरे पिताजी कहां चलते थे. बहुत सम्मान के साथ, उन्होंने उस जगह पर हाथ रखा जहां मेरे पिताजी बैठते थे. यह 15 साल पहले की बात है और उसके बाद मैं उनसे फिर कभी नहीं मिला. मैं यहां यह ज़रूर कहना चाहूंगा कि हम में से हर एक की अपनी पसंद होती है. यह सब मेरी राय है. हो सकता है कि कुछ लोगों को पाकीज़ा से ज़्यादा हीरामंडी पसंद आई हो. मैं शर्मिन को नहीं जानता. लेकिन मैं उनके बयान से रिलेट नहीं कर सकता."

गौरतलब है कि हीरामंडी संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं उसका सीजन 2 आने का ऐलान भी हो चुका है. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरदीन खान अहम किरदार में नजर आ रहे हैं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
शर्मिन सहगल के पाकीजा से प्रेरणा वाले बयान पर मीना कुमारी के बेटे का आया रिएक्शन, बोले- जमीन-आसमान का अंतर है...
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;