Super 30: 'सुपर 30' के ट्रेलर को देखने के बाद आनंद कुमार के पुराने स्टूडेंट्स का आया रिएक्शन, बोले- फिल्म का...

Super 30: मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का ट्रेलर लांच हो गया है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर इस फिल्म पर अब आनंद कुमार के पूर्व छात्रों के कमेंट्स आ रहे हैं.

Super 30: 'सुपर 30' के ट्रेलर को देखने के बाद आनंद कुमार के पुराने स्टूडेंट्स का आया रिएक्शन, बोले- फिल्म का...

'सुपर 30 (Super 30)' पर आया आनंद कुमार के पूर्व छात्रों का रिएक्शन

खास बातें

  • 'सुपर 30' पर आया आनंद कुमार के पूर्व छात्रों का रिएक्शन
  • छात्रों ने कहा, 'फिल्म का है बेसब्री से इंतजार'
  • 'सुपर 30' में मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के रोल में नजर आएंगे ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) का जानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर से ही एक्टर ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) को हर तरफ से सराहना मिल रही है.लोग बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जहां एक्टर ऋतिक रोशन को उनकी परफॉरमेंस के लिए खूब प्रशंसा मिल रही है, वहीं आनंद कुमार (Anand Kumar) के पूर्व छात्रों को  'सुपर 30'  में ऋतिक रोशन के दमदार किरदार के साथ-साथ ट्रेलर खासा पसंद आ रहा है. 

एकता कपूर के जन्मदिन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखी इमोशनल पोस्ट, कहा- मेरी नैया तुमने...

बिहार के कोचिंग सेंटर के पूर्व छात्र सोशल मीडिया पर 'सुपर 30' (Super 30) में उनके वास्तविक जीवन के टीचर आनंद कुमार (Anand Kumar) की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की तारीफ करते हुए नज़र आ रहे हैं. बीते दिनों को याद करते हुए, छात्रों ने ट्विटर के जरिए इस इमोशनल सफर को साझा करते हुए ट्वीट किया है. 

Bharat: अपने शानदार लुक से जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने 'भारत' के प्रीमियर पर मचाया धमाल, Photo हुई वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी एक्टिंग के जरिए किरदार में जान डाल देते हैं. उन्होंने इस रोल को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ट्रेलर को देखकर सरल और महत्वाकांक्षी मैथेमेटिशयन आनंद कुमार (Mathematician Anand Kumar) की याद ताजा हो जाती है. ऋतिक को छात्रों से मिल रही सराहना इस बात का प्रमाण है कि ऋतिक ने आनंद कुमार के हावभाव को बखूबी अपने किरदार में उतारा है.

दिल जीत लेगा पंजाबी सिंगर मिस पूजा का ये रोमांटिक अंदाज, Video ने मचाया धमाल

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर अपनी फिल्मों से दर्शकों और आलोचकों को सरप्राइज करते कर देते हैं. एक बार फिर ऋतिक एक ऐसा ही किरदार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' (Super 30) में निभाने वाले हैं. 'सुपर 30' फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) भी लीड रोल में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...