Masti 4: फिर से पर्दे पर लौट रही है मस्ती, फिल्म को लेकर विवेक ओबरॉय ने दिया ये बड़ा अपडेट

Masti 4: फिल्म मस्ती फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म की घोषणा हो चुकी है. अब तक इस फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में आ चुकी हैं. जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. काफी वक्त से मस्ती 4 को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था.

Masti 4: फिर से पर्दे पर लौट रही है मस्ती, फिल्म को लेकर विवेक ओबरॉय ने दिया ये बड़ा अपडेट

Masti 4: फिर से पर्दे पर लौट रही मस्ती

नई दिल्ली:

Masti 4: फिल्म मस्ती फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म की घोषणा हो चुकी है. अब तक इस फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में आ चुकी हैं. जिसे दर्शकों ने पसंद किया है. काफी वक्त से मस्ती 4 को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था. लेकिन अब इस फ्रेंचाइजी की एक्टर विवेक ओबरॉय ने मस्ती 4 से पर्दे उठा दिया है और आधिकारिक तौर पर इस फिल्म की घोषणा कर दी है. पिछले मस्ती की फ्रेंचाइजी का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है, लेकिन मस्ती 4 के डायरेक्शन की कमान हाउसफुल, शूटआउट एंड वडाला, सत्यमेव जयते के लेखक ने संभाली है. 

इस डायरेक्टर का नाम मिलाप जावेरी हैं. विवेक ओबरॉय ने एक्स अकाउंट पर मस्ती 4 की घोषणा की है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'पास्ट का आखिरी ब्लास्ट के लिए तैयार हो जाइए. अपने आप को तैयार रखें क्योंकि हम मस्ती 4 के साथ मजेदार रोमांच में वापस आ रहे हैं. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. निर्माता के रूप में ए झुनझुनवाला, एस.के. अहलूवालिया, इंद्र कुमार और अशोक कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशन की कमान इस बार मिलाप जावेरी संभालेंगे, हम इस शानदार राइड के लिए तैयार हैं.'

मस्ती 4 में एक बार फिर से विवेक ओबेरॉय, आफताब शिवदासानी और रितेश देशमुख की तिगड़ी देखने को मिलेगी. गौरतलब है कि, विवेक ने अपने करियर की शुरुआत राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से की थी. 2002 में रिलीज हुई इस फिल्म के लिए उन्होंने बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था. फिल्म मस्ती (2004) के जरिए वे एडल्ट कॉमेडी फिल्मों के क्षेत्र में उतरे. 'मस्ती' के बाद ग्रैंड मस्ती (2013) और ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016) में इस तरह का किरदार विवेक ने पर्दे पर निभाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com