मनोज बाजपेयी शूटिंग के बीच देवघर में बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने पहुंचे, 18 साल की उम्र से शुरू की थी बाबा धाम की यात्रा 

एक्टर मनोज वाजपेयी रांची में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के बीच बाबा बैद्यनाथ धाम ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेने के लिए शिव मंदिर गए.

मनोज बाजपेयी शूटिंग के बीच देवघर में बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना करने पहुंचे, 18 साल की उम्र से शुरू की थी बाबा धाम की यात्रा 

बाबा बैद्यनाथ धाम ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेने पहुंचे मनोज वाजपेयी

नई दिल्ली :

तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार और भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म श्री से सम्मानित एक्टर मनोज वाजपेयी रांची में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के बीच बाबा बैद्यनाथ धाम ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेने के लिए शिव मंदिर गए. मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह देवघर में एक मंदिर में जाकर पूजा करते और भगवान बाबा बैद्यनाथ धाम ज्योतिर्लिंग का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं. मनोज बाजपेयी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस को अपनी शूटिंग के बारे में अपडेट देते रहते हैं.

अभिनेता ने अपने शेड्यूल से छुट्टी ली और भगवान शिव बाबा बैद्यनाथ धाम के देवघर मंदिर जाने के लिए रांची से 5 घंटे की यात्रा की. जब मनोज ने 18 साल की उम्र में अपनी यात्रा शुरू की, तो मनोज अपनी कांवड़ यात्रा शुरू करने के लिए गंगा नदी के पवित्र जल को लाने के लिए सुल्तानगज से देवघर की यात्रा करते थे और लगभग 100 किमी पैदल चलते थे. बाबा बैद्यनाथ धाम ज्योतिर्लिंग पर वह पवित्र जल चढ़ाते और तब से मनोज को यह विश्वास हो गया कि देवघर भोलेबाबा के आशीर्वाद से ही उनकी यात्रा संभव हो रही है.

इसलिए जब भी मनोज बाजपेयी को मौका मिलता है या पास में शूटिंग होती है तो वे बाबा बैद्यनाथ धाम का आशीर्वाद लेने के लिए हमेशा देवघर जाते हैं.
 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com