पद्मश्री मिलने पर इमोशनल हुए मनोज वाजपेयी, बोले- 'बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि...'

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके काम पर सरकार द्वारा मुहर लगाई गई है.

पद्मश्री मिलने पर इमोशनल हुए मनोज वाजपेयी, बोले- 'बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि...'

मनोज वाजपेयी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मनोज वाजपेयी को मिला पद्मश्री अवार्ड
  • इमोशलन होकर कही ये बात
  • बोले- बहुत बड़ा सम्मान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके काम पर सरकार द्वारा मुहर लगाई गई है. उन्होंने कहा कि मेरे लिए पद्मश्री मिलना मेरे अब तक सफर व भरोसे को सम्मानित किए जाने जैसा है. मनोज ने पद्मश्री के लिए नामित होने के एक दिन बाद शनिवार को आईएएनएस को बताया, "यह किसी भी पेशेवर के लिए बहुत बड़ा सम्मान है क्योंकि यह सम्मान मात्र किसी एक खास फिल्म या प्रदर्शन के लिए नहीं है. यह मेरे अब तक के सफर को सम्मानित किया जाना है." 

सनी लियोन बनीं जलपरी तो हनी सिंह ने कहा, 'मछली जल की रानी है'...Photo ने यूं बरपाया कहर

 

उन्होंने कहा, "इसके अलावा सरकार की ओर से यह सम्मान एक तरह से सिनेमा के लिए किए गए योगदान पर भी मुहर लगाना है. इसलिए हां, मैं इसे लेकर बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं. मेरा परिवार, दोस्त और प्रशंसक मुझे संदेश भेज रहे हैं. मुझे खुशी हो रही है कि मेरे काम को सरकार द्वारा मान्यता दी गई है." मनोज वाजपेयी अगली फिल्म 'सोनचिरैया' में नजर आएंगे जो एक मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म 1970 के डकैतों द्वारा नियंत्रित एक छोटे कस्बे पर आधारित है.

Kala Shah Kala Trailer: दूल्हे को देखकर रो पड़ी दुल्हन, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

'सोनचिड़िया (Sonchiriya)' की टैगलाइन बहुत ही दिलचस्प हैः बैरी बेईमान, बागी सावधान! फिल्म में मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है और मनोज वाजपेयी जोरदार डायलॉग बोलते भी नजर आ रहे हैं. अभिषेक चौबे निर्देशित 'सोन चिड़िया'में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी. फिल्म डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी. मध्यप्रदेश के बीहड़ों में फिल्माई गयी, 'सोनचिड़िया' शानदार कलाका्रों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश होगी. जिसका इशारा फिल्म के टीजर से ही मिल जाता है.

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)