Manisha Koirala के पहले फोटोशूट ने लूटा फैन्स का दिल, आयुष्मान खुराना ने यूं की 'सौदागर गर्ल' की तारीफ

मनीषा (Manisha Koirala) ने अपने पहले फोटोशूट की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी मनीषा की इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं.

Manisha Koirala के पहले फोटोशूट ने लूटा फैन्स का दिल, आयुष्मान खुराना ने यूं की 'सौदागर गर्ल' की तारीफ

मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) फोटो

खास बातें

  • मनीषा कोइराला ने शेयर की पहले फोटोशूट की फोटो
  • आयुष्मान खुराना ने की तारीफ
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं मनीषा
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैन्स के साथ अक्सर टच में रहती हैं. आए दिन अभिनेत्री को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए पोस्ट साझा करते हुए देखा जाता है. इस क्रम में मनीषा (Manisha Koirala Photo) ने अपने पहले फोटोशूट की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी मनीषा की इस तस्वीर पर कमेंट्स कर रहे हैं. मनीषा के पहले फोटोशूट की इस तस्वीर ने लोगों का दिल चुरा लिया है.

मनीषा कोइराला (Mnaisha Koirala Video) ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे कम मेकअप और छोटे बालों में दिखाई दे रही हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. मनीषा ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “थ्रोबैक...मेरा पहला फोटोशूट”. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर दीया मिर्जा, लीजा रे, श्रुति हासन और आयुष्मान खुराना जैसे सेलेब्स के कमेंट्स आए हैं. वे मनीषा की इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. खासकर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को मनीषा की ये फोटो इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगा लिया और लिखा, “मनीषा कोइराला की तारीफ की कहानी”.

4n77lvno

वहीं, मनीषा (Mnaisha Koirala) के फैन्स भी उनकी इस फोटो की प्रशंसा करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “खूबसूरती की मिसाल हैं आप”. बता दें, मनीषा ने अपने करियर की शुरुआत 1991 की फिल्म ‘सौदागर' से की थी. ‘1942: अ लव स्टोरी', ‘बॉम्बे', ‘अकेले हम अकेले तुम', ‘ख़ामोशी' उनकी कुछ यादगार फिल्में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com