स्विमिंग पूल में चिल करती दिखीं मल्लिका शेरावत, PHOTOS देख कर फैंस बोले- जलपरी

मल्लिका इन तस्वीरों में बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. तस्वीरों पर कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, अपनी लाइफ बेहतरीन तरीके से जीते हुए.

स्विमिंग पूल में  चिल करती दिखीं मल्लिका शेरावत,  PHOTOS देख कर फैंस बोले- जलपरी

स्विमिंग पूल में चिल करती दिखीं मल्लिका शेरावत

नई दिल्ली :

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों फिल्मों में भले ही बहुत अधिक एक्टिव नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों अब भी वायरल होती रहती हैं और उनकी पॉपुलेरिटी यहां आज भी कायम है. हाल में मल्लिका ने काउच पर लेट कर अपनी सिजलिंग तस्वीरें साझा की थीं, वहीं अब पूल में चिल करते हुए उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. मल्लिका शेरावत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पूल में चिल करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है.

बेहद खूबसूरत नजारों के बीच मल्लिका नीले-नीले पानी में स्विमसूट पहन कर खड़ी हैं और दिलकश पोज दे रही हैं. एक तस्वीर में मल्लिता खुल हंसती दिख रही हैं तो वहीं दूसरे में नजाकत भरी अदाएं दिखा रही हैं. मल्लिका इन तस्वीरों में बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. तस्वीरों पर कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, अपनी लाइफ बेहतरीन तरीके से जीते हुए. मल्लिका शेरावत की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वे जमकर इन पर लाइक्स बरसा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूल किनारे मल्लिका की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, बहुत ही खूबसूरत और अमेजिंग. वहीं दूसरे फैन ने स्टनिंग लिख कर उनकी तारीफ की. फैंस कमेंट करते हुए उन्हें फिर से फिल्मों में देखने की इच्छा जता रहे हैं. बता दें कि मल्लिका को फिल्म मर्डर से बॉलीवुड में पहचान मिली, इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में की, हालांकि बीते कुछ समय से वह फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं.