मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ पूल के अंदर किया जबरदस्त वर्कआउट, फैन्स बोले- आग लगा दी...देखें Video

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं. दोनों के वीडियोज और तस्वीरें लगातार यहां से सामने आ रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी बड़े ही चाव के साथ देख रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ पूल के अंदर किया जबरदस्त वर्कआउट, फैन्स बोले- आग लगा दी...देखें Video

मलाइका अरोड़ा ने पानी के अंदर किया वर्कआउट

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं. दोनों के वीडियोज और तस्वीरें लगातार यहां से सामने आ रही हैं, जिसे उनके फैन्स भी बड़े ही चाव के साथ देख रहे हैं. उनके हर एक पोस्ट को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसे देखने के बाद लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. मलाइका और अर्जुन का ये लेटेस्ट वीडियो वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है, जिसमें दोनों पानी के अंदर अनोखा वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खुद मलाइका ने भी लाइक किया है.

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका अर्जुन के साथ पूल के अंदर साइकिलिंग कर रही हैं. गौरतलब है कि जब कोई भी वर्कआउट पानी में किया जाता है तो ये और भी टफ हो जाता है. ऐसे में जहां एक तरफ लोग इस प्रयास के लिए मलाइका और अर्जुन की सराहना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इनका अलग ही चल रहा है', तो एक और यूजर ने लिखा है, ‘प्यार अंधा होता है. वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘आप ही पतला कर सकते हो अर्जुन भाई को'. हाल ही में मालदीव से मलाइका का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वे अर्जुन के साथ साइकिल चलाते हुए नजर आई थीं. गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. हालांकि अभी तक अपनी शादी को लेकर दोनों ने कोई बयान जारी नहीं किया है.

ये भी देखें: Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com