मलाइका अरोड़ा का Video हुआ वायरल, वर्कआउट करते-करते डंबल से लगीं मारने

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा का Video हुआ वायरल, वर्कआउट करते-करते डंबल से लगीं मारने

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जितनी बेहतरीन डांसर हैं, उतना ही वह अपनी फिटनेस का भी ध्यान रखती हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) का एक वीडियो इंटरनेट  पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा डंबल के साथ वर्कआउट कर रही हैं. हालांकि, इस दौरान उनसे कोई कुछ कह रहा है. जिसके बाद मलाइका शख्स को डंबल से मारने लगती हैं. 

A post shared by Bollywood Binge (@bollywoodbinge) on

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को 'बॉलीवुड बींज' के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो में ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा के वीडियो को अब तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) अपने डांस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसमें गोल्डन गाउन में उनका लुक वाकई तारीफ के लायक लग रहा था. बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना वायरस पॉजिटिव हुई थीं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी. हालांकि, कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद मलाइका ने इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर धमाकेदार वापसी की है.