मलाइका अरोड़ा ने डॉग संग तेज बारिश में की मार्निंग वॉक, फैंस बोले-'ये फैशन शो नहीं, तूफान है'

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अपने पेट डॉग के साथ सड़क पर भागती हुई दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने डॉग संग तेज बारिश में की मार्निंग वॉक, फैंस बोले-'ये फैशन शो नहीं, तूफान है'

मलाइका अरोड़ा का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वे अपने फिटनेस और स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. एक्सरसाइज को लेकर वे काफी ,सीरियस रहती हैं. साथ ही वे कभी भी अपने डॉग को वॉक करवाना नहीं भूलती जिसके चलते वे पैपराजी द्वारा आए दिनों स्पॉट की जाती हैं. वहीं फैंस भी उनके लेटेस्ट फोटोज का इंतजार करते हैं. बता दें कि हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 'चाऊते' तूफान के बाद मुंबई में अपने घर के बाहर अपने डॉग के साथ सड़क पर वॉक करते हुए मीडिया द्वारा स्पॉट की गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका सड़क पर घूम रही हैं. फिर अचानक बारिश होती है और मलाइका अपने पेट डॉग के साथ घर की तरफ भागती हुई दिखाई देती हैं. वीडियो में मलाइका अपने हाथों से बारिश से अपने सर को बचाती हुई नजर आ रही हैं. मलाइका वीडियो में काफी फनी अंदाज में भागती दिख रही हैं जिसके कारण उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहा है. यूजर्स उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए उनका मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'दुनिया इधर की उधर हो रही है और इन्हें अपने कुत्ते के साथ घूमना है'.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तूफान के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर करके बीएमसी से मुंबई की सड़कों को क्लीन करने की अपील की थी. मलाइका के काम की बात करें तो, वह इन दिनों टीवी के फेमस शो 'सुपर डांसर 4' पर अनुराग बासु और कोरियोग्राफर गीता कपूर साथ बतौर जज दिखाई दे रही हैं. कुछ दिनों पहले मलाइका शो पर अनुराग बासु के साथ धुनूची डांस करती नजर आई थीं.