मलाइका अरोड़ा मुंबई की गलियों में डॉगी को घूमाती आईं नजर, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और वह अपने वीडियो और फोटो लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा मुंबई की गलियों में डॉगी को घूमाती आईं नजर, वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • मुंबई की सड़कों पर मलाइका अरोड़ा अपने Doggy कासपर को घूमाते आई नजर
  • ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और वह अपने वीडियो और फोटो लगातार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने Doggy कासपर को मुंबई की सड़कों पर प्यार से घूमाते नजर आ रही हैं. मलाइका का यह अवतार फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अकसर जिम या एयरपोर्ट लुक से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. जहां तक इस वायरल हो रहे वीडियो में मलाइका के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की जॉगिंग ड्रेस में हमेशा की तरह स्टाइलिश और फिट लग रही हैं. एक्ट्रेस जिस तरीके से मुंबई की गलियों में अपने डॉगी को घूमाते नजर आ रही हैं उसे देखकर यह कहना गलत नहीं है कि मलाइका अपनी फिटनेस से किसी भी तरह का समझौता नहीं कर सकती हैं. इस वीडियो में मलाइका अपने पेट के साथ नजर आ रही है जिसका नाम कासपर है. मलाइका ने एक चैट शो के दौरान बताया था कि मेरा बेटा हमेशा कहता है कि मुझसे ज्यादा तुम कासपर से प्यार करते हो.  इस पर मैंने जवाब दिया था कि मैं तुम दोनों से बराबर प्यार करती हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया है लेकिन इस उम्र में भी मलाइका जिस तरीके से खुद को ग्लैमरस और स्टाइलिश रखती हैं इसकी जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. जिम,पार्टी, फंक्शन हो या किसी शो में बतौर जज हर जगह मलाइका हिट के साथ- साथ फिट हैं. मलाइका की हेल्थ, योगा या ब्यूटी टिप्स वीडियो सभी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है.