मलाइका अरोड़ा ने लॉकडाउन में किया गर्ल गैंग को याद, बोलीं- BFF जो साथ में पाउट करें, हमेशा...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से गर्ल गैंग की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके साथ अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और मल्लिका भट्ट नजर आ रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने लॉकडाउन में किया गर्ल गैंग को याद, बोलीं- BFF जो साथ में पाउट करें, हमेशा...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने गर्ल गैंग के साथ शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की गर्ल गैंग के साथ तस्वीर
  • फोटो में साथ नजर आईं करिश्मा और करीना
  • एक्ट्रेस ने लिखा बीएफएफ जो साथ में पाउट करें...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. क्वारंटीन में रहकर मलाइका अरोड़ा अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ बिताए पलों को खूब याद करती हैं, साथ ही खूब फोटो भी शेयर करती हैं. उनकी एक पोस्ट को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है. दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम एकाउंट से गर्ल गैंग की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनके साथ अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, करिश्मा कपूर और मल्लिका भट्ट नजर आ रही हैं.


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लॉकडाउन में अपनी बेस्ट फ्रेंड्स के साथ तस्वीर साझा कर उनके साथ बिताए पलों को याद किया. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, करीना कपूर और करिश्मा कपूर, सभी का अंदाज और स्टाइल देखने लायक है. साथ ही सभी एक्ट्रेस फोटो में पाउट करती हुई भी नजर आ रही हैं. ऐसे में मलाइका ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर, जो एक साथ पाउट करती हैं, हमेशा साथ रहती हैं." इस तस्वीर पर जहां करीना कपूर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "फॉरएवर अस". तो वहीं करिश्मा कपूर ने हार्ट शेप इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों क्वारंटीन में समय बिता रही हैं, लेकिन वह घर पर रहकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस की फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से
उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे जब भी करेंगे, खुद इस बारे में बता देंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं.