मलाइका अरोड़ा ने 'मदर्स डे' पर अपनी मॉम संग फोटो किया शेयर, बोलीं- मां ही हमारी जिंदगी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर अपनी मां संग एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने 'मदर्स डे' पर अपनी मॉम संग फोटो किया शेयर, बोलीं- मां ही हमारी जिंदगी...

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर मलाइका ने अपने मां संग एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में मलाइका अपनी मॉम के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. बता दें, आज यानी 10 मई को दुनिया 'मदर्स डे (Mother's Day 2020)' सेलिब्रेट कर रही है. इस मौके पर सभी लोग अपनी मॉम्स को धन्यवाद दे रहे हैं. 'मदर्स डे' पर सेलेब्रिटीज भी अपने मम्मियों के साथ फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. ऐसे में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फोटो शयेर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब आप एक पौधा लगाते हैं, तो उसे पेड़ जैसा बनने के लिए प्यार और देखभाल की जरूरत होती है. उसे पानी, हवा, सूरज की रोशनी और पालन पोषण की जरूरत होती है. वही, मां है. वही हमारी रोशनी होती हैं, वही हमारा पानी होती हैं. वही हमारी जिंदगी होती है. मैं बहुत लक्की हूं कि मेरी मां है और मैं एक मां भी हूं. हैप्पी 'मदर्स डे' सबको. मेरी सुपरहीरो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, मलाइका अपने फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से एक फैन ने मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से शादी को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने जवाब दिया, 'मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.'