मलाइका अरोड़ा ने BFF करीना कपूर के साथ ग्लैमरस लुक में शेयर की Photo, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वे करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ बड़े ही स्टाइलिश अवतार में दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने BFF करीना कपूर के साथ ग्लैमरस लुक में शेयर की Photo, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मलाइका अरोड़ा-करीना कपूर की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड है, जिसका सबूत आए दिन दोनों की वायरल तस्वीरें देती हैं. आये दिन मलाइका अपने गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते हुए देखी जाती हैं. मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वे करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को मलाइका और करीना ने अपने-अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस तस्वीर में दोनों ही काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

करीना कपूर के साथ नजर आईं मलाइका अरोड़ा 

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना के साथ जो फोटो डाली है, उसमें दोनों की खूबसूरती देखते ही बन रही है. तस्वीर में करीना कपूर टी-शर्ट और उसके ऊपर सिल्वर चैन के साथ देखी जा सकती हैं, जबकि मलाइका ने अपने बालों को एक साइड कर ब्लैक स्पैगिटी टॉप में बड़ा ही किलर लुक दिया है. बता दें, शनिवार रात की यह फोटो है जब मलाइका और करीना एक-दूसरे से मिली थीं. मलाइका और करीना की गर्ल गैंग में करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं. इनकी भी साथ में अक्सर तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं.

if4pebl

अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका अरोड़ा

बात करें मलाइका अरोड़ा के पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों वे अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अर्जुन कपूर के साथ कई बार मलाइका क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखी जाती हैं. वहीं, करीना कपूर अपनी किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर इन दिनों खास चर्चा में हैं. उनकी यह किताब जल्द ही अमेजन पर उपलब्ध होगी. .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com