मलाइका अरोड़ा ने समंदर में लहरों के साथ खेलते हुए बनाया दिल तो फैंस बोले- हमें आपसे प्यार है

मलाइका अरोड़ा ने समंदर के साथ मस्ती करते हुए फोटो शेयर की है, एक में वह स्नॉर्कलिंग करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे में वह बीच की तरफ भागती हुई दिख रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने समंदर में लहरों के साथ खेलते हुए बनाया दिल तो फैंस बोले- हमें आपसे प्यार है

मलाइका अरोड़ा ने समंदर में लहरों के साथ खेलते हुए बनाया दिल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी शानदार फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा अपनी छुट्टियों और शूटिंग की फोटो से लेकर  अपने स्टाइल स्टेटमेंट की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक कोलाज शेयर की है, जिसमें वह समंदर के किनारे मस्ती करती दिख रही हैं. इस फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है और यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

इसमें वह स्नॉर्कलिंग करती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरे में एक्ट्रेस को बीच की तरफ भागते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य फोटो में मलाइका अपनी उंगलियों से दिल बना रही हैं. मलाइका ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बीचबेबी." समुद्र तट पर आनंद लेते हुए वह एक एनिमल प्रिंट मोनोकिनी में दिख रही हैं. उनके इस फोटो पर कई फैंस ने कमेंट किया है. डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने मलाइका की पोस्ट पर लाल दिल और फायर इमोजी शेयर किया है.  

कुछ दिनों पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि मलाइका और उनके बॉयफ्रेंड जल्द ही शादी कर सकते हैं. इस साल मुंबई में सर्दियों में दोनों शादी करेंगे. उनकी शादी में परिवार और दोस्त शामिल होंगे. बाद में अर्जुन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "हर कोई मेरे जीवन के बारे में मुझसे ज्यादा कैसे जानता है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका और अर्जुन करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो, कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न में दिखेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com