VIDEO: मुंबई की बारिश में छाता लेकर निकलीं मलाइका अरोड़ा, यूं बच्चों की तरह मस्ती करते आईं नजर

हाल में मुंबई की बारिश के बीच मलाइका को छाता लेकर योगा क्लासेस से निकलते देखा गया. बारिश की बूंदों से बचती मलाइका बेहद क्यूट नजर आईं.

VIDEO: मुंबई की बारिश में छाता लेकर निकलीं मलाइका अरोड़ा, यूं बच्चों की तरह मस्ती करते आईं नजर

मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोड़ा की हर अदा के फैंस दीवाने हैं. अपने डांस के साथ ही फिटनेस के लिए जानी जाने वालीं मलाइका को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. हाल में मुंबई की बारिश के बीच मलाइका को छाता लेकर योगा क्लासेस से निकलते देखा गया. बारिश की बूंदों से बचती मलाइका बेहद क्यूट नजर आईं. 48 की उम्र में भी बहुत ही खूबसूरत और यंग दिखने वाली मलाइका का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

मलाइका का क्यूट अंदाज

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर कितनी कॉन्शियस रहती हैं, ये तो सभी जानते हैं. बारिश हो या तेज धूप मलाइका हर दिन वर्कआउट करती हैं. अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. वीडियो में मलाइका बारिश की बूंदों का मजा लेती दिख रही हैं. उन्होंने हाथ में ब्लैक कलर की छतरी पकड़ रखी है और खुद को बारिश से बचाते हुए अपनी कार की ओर बढ़ती हैं. हालांकि इस दौरान मलाइका के फेस पर बारिश की मस्ती नजर आती है. वह बड़े ही क्यूट स्टाइल में नजर आती हैं. लुक्स की बात करें तो मलाइका इस दौरान ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और योगा पैंट में नजर आईं.

यूजर्स ने फिर किया कपड़ों पर कमेंट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में मलाइका नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं, हालांकि फैंस को इस तरह भी वह काफी खूबसूरत लगीं. वहीं कुछ यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर एक बार फिर उन्हें ट्रोल करते दिखे. मलाइका को रिवीलिंग कपड़ों के लिए अक्सर ट्रोर्लस अपना निशाना बनाते हैं. हालांकि वे ऐसे लोगों को जवाब देना भी खूब जानती हैं. मलाइका अपने पोस्ट के जरिए कई बार ट्रोर्ल्‍स को करारा जवाब दे चुकी हैं.