मलाइका अरोड़ा ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, बोलीं- 'सबसे खुश महिलाएं वो नहीं जो शादीशुदा हैं...'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने महिला दिवस (Womens Day) पर यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट, बोलीं- 'सबसे खुश महिलाएं वो नहीं जो शादीशुदा हैं...'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट
  • महिला दिवस पर लिखा पोस्ट
  • खूब वायरल हो रहा है उनका पोस्ट
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन बॉलीवुड एक्ट्रेस में से हैं, जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके फिटनेस और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. अब महिला दिवस (Womens Day) के मौके पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने पोस्ट में यह बताया है कि सबसे खुश महिलाएं कौन सी होती हैं. उनके इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 93 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना चंडीगढ़ की सड़कों पर घूमते आए नजर, कार में बैठ यूं किया रैप- देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने लिखा:  "आज सबसे खुश महिलाएं वो नहीं हैं, जो शादीशुदा हैं. ना ही वो जो सिंगल हैं. या जिनका करियर बहुत अच्छा है और अच्छी कमाई कर रही हैं. बल्कि सबसे खुश महिलाएं वो हैं जो अपने आप से पूरी तरह और सच्चा प्यार करती हैं. महिलाएं जो अपने पास्ट को पीछे छोड़ अपने आप पर काम करती हैं और अपने आप को सबसे ऊपर रखती हैं. जिन्होंने अपने आप को पीड़ित बताना बंद कर दिया है. जो जो गुस्से, आंसू और कड़वाहट से आगे निकल गई हैं. वो ये जान गई हैं कि खुशी आपकी अपनी मर्जी और जिम्मेदार होती है. जो वर्तमान के लिए जानी जाना चाहती हैं, ना कि पास्ट के लिए. वो इसलिए खुश हैं क्योंकि उन्हें दूसरों की मान्यता नहीं चाहिए. आप सभी को महिला दिवस की बधाई."

नेहा कक्कड़ ने उसी शहर में खरीदा खूबसूरत बंगला, जहां एक कमरे में रहता था पूरा परिवार- देखें Photos

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फिल्मों से दूर होने के बाद भी वह अपने स्टाइल और लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होती है. वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो  'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer Video)' को जज कर रही हैं. इस शो में उनके साथ टैरेंस लुइस और गीता कपूर भी जज के तौर पर नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...