Malaika Arora ने टू पीस में शॉवर लेते हुए शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

सोशल मीडिया में Malaika Arora के जो फोटोज वायरल हो रहे हैं, इन्हें को देखकर तो यही लग रहा है कि वे बड़ी खुश हैं और उन्हें किसी भी तरह का कोई टेंशन नहीं है

Malaika Arora ने टू पीस में शॉवर लेते हुए शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस Malaika Arora के सोशल मीडिया में कई बार ऐसे फोटोज वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा के ताजा फोटोज ने सोशल मीडिया में धूम मचा रखा है. मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में बिकनी पहनी हुई दिख रही हैं और वे शॉवर का लुत्फ उठा रही हैं. मलाइका के इन फोटोज को देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और वे इन पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

आ गया बॉक्स ऑफिस का महाराजा, अखंडा फेम NBK की नई फिल्म के फर्स्ट लुक ने मचाया कोहराम

सोशल मीडिया में Malaika Arora के जो फोटोज वायरल हो रहे हैं, इन्हें को देखकर तो यही लग रहा है कि वे बड़ी खुश हैं और उन्हें किसी भी तरह का कोई टेंशन नहीं है. मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में कलरफुल बिकनी पहनी हुई दिख रही हैं. उनके बाल बंधे हुए हैं. फोटोज में वे किलर पोज भी दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा के फैंस फायर और हार्ट इमोजी बनाकर इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वे उन्हें हॉट बता रहे हैं. इन तस्वीरों को वे खूब शेयर भी कर रहे हैं. वैसे इस बार मलाइका अरोड़ा इन फोटोज में अकेली दिखी हैं. उनके साथ न तो उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हैं और न ही उनकी गर्ल गैंग.

Malaika Arora ने टू पीस में शॉवर लेते हुए शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

Malaika Arora की एक और फोटो इससे पहले वायरल हो गई थी, जिसमें उनकी पैंट इतनी टाइट दिख रही थी कि फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे थे. फिलहाल मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा हुआ है और लगभग 4 वर्षों से दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. फैन्स को इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी देखें: ग्लैम एथनिक आउटफिट में नजर आईं सारा अली खान, जिम के बाहर जान्हवी, खुशी भी हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com