मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, बेटे अरहान के जन्म के बाद कैसे लोगों का बदल गया था उनके प्रति नजरिया

मलाइका अरोड़ा के लिए एक पॉपुलर वीजे से टीवी और फिल्मों तक का सफर तय करना आसान नहीं था. वो भी शादी और एक बच्चा होने के बाद.

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, बेटे अरहान के जन्म के बाद कैसे लोगों का बदल गया था उनके प्रति नजरिया

मलाइका ने मदरहुड पर लिखा नोट

नई दिल्ली :

बात फैशन सेंस की हो, ग्लैमर्स लुक्स की हो या अदाओं की हों. मलाइका अरोड़ा किसी मोर्चे पर मात नहीं खाती हैं. फिल्मों में डांस का तड़का लगाना हो या किसी रियलटी शो को जज करते हुए ग्लेमर का डोज़ पूरा करना हो मलाइका अरोड़ा बखूबी कर दिखाती हैं. उनकी फिटनेस और खूबसूरती चालीस पार के बाद भी बरकरार है. लेकिन मलाइका का ये सफर इतना आसान नहीं था. एक पॉपुलर वीजे से टीवी और फिल्मों तक का सफर तय करना. वो भी शादी और एक बच्चा होने के बाद बहुत आसान नहीं होता. मलाइका आरोड़ा ने भी कई बार ऐसा महसूस किया. बेटे अरहान के जन्म के बाद उनको कुछ ऐसी बातें भी सुनने को मिली जिससे हौसला टूटना लाजमी था. लेकिन मलाइका अरोड़ा मिसाल बन कर उभरी और अब हर मां को ऐसी सीख दे रही हैं जो उनकी हिम्मत बढ़ाएगी.

बेटे के जन्म के बाद लोगों ने क्या क्या कहा?

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. मदर्स डे पर शेयर किए गए इस खास वीडियों में मलाइका अरोड़ा ने बताया है कि 28 साल की उम्र में वो एक बेटे की मां बन गईं थीं. जिसके बाद लोगों ने कहा कि उनका करियर अब खत्म हो चुका है. लोगों के ये बातें मलाइका अरोड़ा को वो करने से रोक नहीं पाईं जो वो करना चाहती थीं.

क्वामा है, फुल स्टॉप नहीं

मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो में आगे लिखा है कि बेटे के जन्म के बीस बरस बीत चुके हैं. और, बेटा कहां है ये किसी को बताने की जरूरत नहीं. इसके बाद मलाइका अरोड़ा लिखती हैं कि मदरहुड सिर्फ एक अल्पविराम है. इसे जिंदगी और अपने करियर का फुलस्टॉप न समझें. मलाइका अरोड़ा की इस पोस्ट को तीन लाख 84 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मलाइका अरोड़ा के अकाउंट के साथ इसे ऑफिशियल ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने साझा किया है. जिस पर मलाइका अरोड़ा की तरह अलग अलग मॉम्स की स्टोरी भी मौजूद है.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com