Malaika Arora ने कलरफुल अंदाज में मनाई होली, शेयर की यह खास Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने होली पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वे एक कलरफुल ऑफ शोल्डर ड्रेस में सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

Malaika Arora ने कलरफुल अंदाज में मनाई होली, शेयर की यह खास Photo

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की यह फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
  • कलरफुल आउटफिट में आईं नजर
  • अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट
नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने होली के इस खास मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में मलाइका एक कलरफुल ऑफ शोल्डर ड्रेस में सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में मलाइका (Malaika Arora) बड़े ही स्टाइलिश अंदाज में बैठी हुई हैं और उन्होंने बालों का बन बनाकर ऊपर की तरफ बांधा है. मलाइका की ये तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वे कमेंट्स के जरिये उनकी तारीफ कर रहे हैं.

मलाइका (Malaika Arora Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस खूबसूरत सी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- हैप्पी होली. मलाइका के एक कंधे पर आप गुलाबी रंग को देख सकते हैं. मलाइका (Malaika Arora) के इस पोस्ट को अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. उनकी इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करके उन्हें होली की ढेरों बधाई दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, ऐसे में हाल ही में उनका एक पोस्ट खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह वर्कआउट के दौरान एक बॉल पर बैलेंस बनाते हुए देखी गई थीं.

बात करें मलाइका (Malaika Arora Family) के पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों वे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन (Arjun Kapoor) कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ने खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. दोनों साथ में अक्सर पार्टी करते और घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Husband) की पहली शादी साल 1998 में अरबाज़ खान से हुई थी, जिनसे उनका साल 2017 में तलाक हो गया था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com