सीमा खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, मलाइका अरोड़ा का दिखा ग्लैमरस लुक... देखें Photos

सोहेल खान की पत्नी और सलमान खान (Salman Khan) की भाभी सीमा खान (Seema Khan) जोकि पेशे से एक फैशन डिजाइनर है बीते देर रात उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया.

सीमा खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, मलाइका अरोड़ा का दिखा ग्लैमरस लुक... देखें Photos

सीमा खान (Seema Khan) की बर्थडे पार्टी में पहुंचे बॉलीवुड सिता

नई दिल्ली:

सोहेल खान की पत्नी और सलमान खान (Salman Khan) की भाभी सीमा खान (Seema Khan) जोकि पेशे से एक फैशन डिजाइनर है बीते देर रात उन्होंने अपने खास दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. सीमा खान (Seema Khan) की बर्थडे की कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. करण जौहर (Karan Johar), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), अनन्या पांडे (Ananya Panday), नीलम कोठारी,  भावना पांडे, मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) सहित कई बॉलीवुड सितारे स्पॉट हुए.  सभी बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आए लेकिन एक फिर से मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक्स से फैन्स का दिल जीत लिया.

आपको बता दें कि बर्थडे पार्टी के दौरान मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) व्हाइट कलर का टॉप और डेनिम जींस में स्पॉट किया गया. मलाइका का यह लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी  मां भावना पांडे के साथ नजर आईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) भी सीमा खान की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. सीमा खान और माहीप कपूर ने एक साथ कैमरा को देखकर पोज दिया.