मलाइका अरोड़ा ने पहना ग्रे कलर का लहंगा और माथे पर लगाया टीका, Photos ने इंटरनेट पर मचाई धूम

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की हाल ही में कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने पहना ग्रे कलर का लहंगा और माथे पर लगाया टीका, Photos ने इंटरनेट पर मचाई धूम

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने ट्रेडिशनल आउफिट में शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा की फोटो हुईं वायरल
  • एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल आउटफिट में दिए जबरदस्त पोज
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. मलाइका बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं. वह फिटनेस की रेस में हमेशा खुद तो आगे रहती ही हैं, साथ ही फैंस को भी हमेशा फिट रहने की सलाह देती हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मलाइका ग्रे कलर के शिमरी लहंगे में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोजदे रही हैं. इन फोटो में मलाइका काफी खूबसूरत भी लग रही हैं.


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की इन जबरदस्त तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस इन तस्वीरों में माथे पर बड़ा-सा टीका लगाकर काफी खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में मलाइका का अंदाज और स्टाइल फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में मलाइका का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक्ट्रेस फैंस को कॉफी के जरिए स्क्रब करने की सलाह देती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) घर पर मौजूद तीन चीजों कॉफी, नारियल का तेल और चीनी से स्क्रब बनाती दिखाई दे रही हैं. स्क्रब तैयार होने के बाद एक्ट्रेस ने अपने हाथ पर इस्तेमाल करते हुए भी इसे दिखाया. स्क्रब के फायदे बताते हुए मलाइका ने कहा कि इससे आपकी स्किन बिल्कुल मक्खन जैसी हो जाएगी और सभी डेड स्किन सेल्स भी हट जाएंगे. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.