गर्ल गैंग के साथ बाकू पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश लुक्स ने फैन्स को किया इंप्रेस

मलाइका अरोड़ा छुट्टियां बिताने के लिए बाकू पहुंची हुई हैं. उनकी वेकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

गर्ल गैंग के साथ बाकू पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, स्टाइलिश लुक्स ने फैन्स को किया इंप्रेस

बाकू में छुट्टियां मना रही हैं मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा काम से फुर्सत मिलते ही अपने गर्ल गैंग के साथ वेकेशन पर निकल गई हैं. इस बार जो लोकेशन उन्होंने चुनी शायद ये नाम आपने पहले सुना भी ना हो. दरअसल मलाइका अजरबैजान की राजधानी बाकू पहुंची हुई हैं. मलाइका ने वहां पहुंचते ही कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और अपनी स्टाइलिश वेकेशन की झलक दिखाई. पहली तस्वीर में वो एक स्टाइलिश और कंफर्टेबल कोऑर्ड सेट में दिखीं. सूटकेस लेकर आते हुए मलाइका ने एकदम फिल्मी पोज दिया है. मलाइका ने एक तस्वीर में अपनी सभी फ्रेंड्स से भी मिलवाया इनमें एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर भी शामिल हैं. लुक की बात करें तो सब की सब काफी कूल लग रही हैं.

तस्वीरें शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, मेरी पसंद का परफेक्ट डे. बाकू में पहला दिन. ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं. मलाइका के एक दोस्त रिक रॉय ने लिखा, अरे एक सूटकेस दिखाकर हमें बेवकूफ मत बनाओ. सच बताओ कि अपने साथ कितने ट्रंक्स लेकर गई हो. एक यूजर ने लिखा, अनारकली किधर चली. एक ने लिखा, अच्छा किया मैम हम भी मालदीव की फोटो देख देख कर बोर हो गए थे.

फैशन ही नहीं फिटनेस के मामले में भी इंस्पिरेशन हैं मलाइका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की वेकेशन फोटोज देखकर हर कोई उनके स्टाइल की तारीफ कर रहा है लेकिन मलाइका फिटनेस के मामले में एक इंस्पिरेशन हैं. जिम रुटीन की बात करें तो चाहे कुछ भी हो वो अपना डेली वर्क आउट कभी मिस नहीं करतीं. ये तो हमें रोज पैपराजी की मदद से पता चल ही जाता है. फिलहाल वह बाकू में चिल कर रही हैं तो जरूर मुंबई वाले उन्हें मिस कर रहे होंगे.