Malaika Arora ने सोनू सूद के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया धमाकेदार डांस, Viral हुईं Photo और Video

इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर आकर सोनू सूद (Sonu Sood) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर डांस भी किया.

Malaika Arora ने सोनू सूद के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया धमाकेदार डांस, Viral हुईं Photo और Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सोनू सूद ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया डांस

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा और सोनू सूद ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया धमाकेदार डांस
  • डांस से जीता सोनू और मलाइका ने लोगों का दिल
  • सोनू सूद और मलाइका की फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट का पॉपुलर शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) अपने दिलचस्प कॉन्टेंट और टॉप 10 प्रतिभागियों की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. इंडियाज बेस्ट डांसर में इस वीकेंड स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आजादी का जश्न मनाया जाएगा, जिसमें सोनू सूद का स्वागत किया जाएगा. खास बात तो यह है कि इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर आकर सोनू सूद ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर डांस भी किया. इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

6p65oipg
dk9rjj8g

88ps58do

इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर सोनू सूद (Sonu Sood) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर डांस देखने लयाक है. वायरल फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि सोनू, मलाइका को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करते हैं. साथ में दोनों का अंदाज भी काफी जबरदस्त लग रहा है. अपने सोनू सूद ने मुन्नी बदनाम हुई गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "यह न सिर्फ एक यादगार गाना था, बल्कि हमने अमेरिका और कनाडा जैसे अलग-अलग देशों में भी इसे परफॉर्म किया." वहीं, मलाइका ने गाने के बारे में बताया कि हमने वर्ल्ड टूर किया और इस ट्रैक पर परफॉर्म किया था.

????????????????????'???? ???????????????? ????????????????????????- ???????????????????????? ???????????????????????????????????? ____________________________ ???????????????????????????? ???????????????????? - ???????????????? ???????????????? ____________________________ ???????????????? ???????????????????? ???????????????????????????????? #indiasbestdancer #indias_best_dancer #sony #dance #indiandance #sushantkhatri #vartikajha #raghavjuyal #comedy #style #abcd2 #abcd #streetdancer #danceplus #danceplus2 #danceplus3 #danceplus4 #danceplus5 #dancedeewane #dancedeewane2 #danceshow #terencelewis #malaikaarora #geetakapoor #haarshlimbachiyaa #bhartisingh #sonusood #likesforlike #followforfollowback #dilhaihindustani @sonu_sood

A post shared by India's Best Dancer (@ibd.official) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer) के मंच पर वहां मौजूद लोगों ने सोनू सूद का बड़े ही शानदार अंदाज में स्वागत करते हैं. उनके आते ही लोग उन्हें सैल्यूट भी करते हैं. वहीं, भारती सिंह भी कहती हैं कि अगर बेटा हो तो सोनू सूद (Sonu Sood) जैसा हो. बता दें कि बीते चार महीने में सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने न केवल प्रवासी मजदूरों को उनके घर सही सलामत पहुंचा, बल्कि विदेश में फंसे छात्रों को भी वापस आने में मदद की. अभी भी सोनू सूद लोगों की मदद के लिए पूरी तरह तैयार रहते हैं. उनके इस काम को लेकर हर कोई उनकी खूब तारीफें कर रहा है.