मनीष मल्होत्रा की पार्टी में चला Malaika Arora का 'ब्लैक मैजिक', ग्लैमरस अंदाज ने जीता दिल

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर गुरुवार रात को एक पार्टी दी गई थी. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, गौरी खान, अनन्या पांडे और उनकी मम्मी भावना पांडे, महीप कपूर और अमृता अरोड़ा भी इस पार्टी में मौजूद थीं.

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में चला Malaika Arora का 'ब्लैक मैजिक', ग्लैमरस अंदाज ने जीता दिल

मलाइका अरोड़ा की ड्रेस ने जीता दिल

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा का फैशन अंदाज अकसर सुर्खियों में रहता है. उनकी फैशन सेंस की हमेशा तारीफ की जाती है. मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट ग्लैमरस अंदाज भी उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर गुरुवार रात को एक पार्टी दी गई थी. इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, गौरी खान, अनन्या पांडे और उनकी मम्मी भावना पांडे, महीप कपूर और अमृता अरोड़ा भी इस पार्टी में मौजूद थीं. लेकिन सबकी निगाहें मलाइका अरोड़ा के फैशनेबल अंदाज पर टिकीं.  मनीष मल्होत्रा की पार्टी में मलाइका अरोड़ा काले रंग की ग्लैमरस ड्रेस में नजर आईं. उनके अलावा अनन्या पांडेय और करिश्मा कपूर भी काली ड्रेस में नजर आई थीं. ब्लैक कलर का जादू खूब चला और मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है

21d53tj8

मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. मलाइका को इंस्टाग्राम पर 13.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

k4os2uc8

मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'मुन्नी बदनाम हुई', 'छैयां छैयां' जैसे कई हिट गानों में नजर आ चुकी हैं. वह कई रियलिटी शो में जज भी हैं.

v7ej519

यही नहीं, मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. उनका म्यूजिक वीडियो 'गुड़ नाल इश्क मीठा' था.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें