बीच सड़क पर मलाइका बना रही थी वीडियो तो अर्जुन क्लिक करने लगे फोटो, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

पेरिस वेकेशन के दौरान मलाइका और अर्जुन लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. ताजा पोस्ट में मलाइका ने एफिल टावर के साथ कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

बीच सड़क पर मलाइका बना रही थी वीडियो तो अर्जुन क्लिक करने लगे फोटो, एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

मलाइका ने शेयर किया पेरिस की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) ने 26 जून को अपना 37वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर वो अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ पेरिस में हैं, वहीं उन्होंने अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. पेरिस वेकेशन के दौरान मलाइका और अर्जुन लगातार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. ताजा पोस्ट में मलाइका ने एफिल टावर के साथ कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एफिल टावर के साथ एक दो नहीं बल्कि कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर भी नजर आ रहे हैं.


एफिल टावर के साथ किया पोज
पहली तस्वीर में मलाइका ग्रीन कलर की पैंट सूट में एफिल टावर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. चेहरे पर सनग्लास लगाए मलाइका इस तस्वीर में गजब के पोज दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में अर्जुन ब्लू कलर की स्वेटशर्ट पहने एफिल टावर के सामने फोटोशूट कराते दिख रहे हैं. वहीं आखिरी तीन तस्वीरों में ये लव बर्ड एक दूसरे के प्यार में डूबे रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं, जिसकी गवाही एफिल टावर भी दे रहा है.

शादी का इंतजार कर रहे फैंस

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए फैंस मलाइका और अर्जुन की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने तो इन्हें पेरिस में शादी करने की सलाह भी दे दी. फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पेरिस में ही शादी कर लें'. बता दें कि फैंस मलाइका और अर्जुन की शादी का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया है और वे अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com