मलाइका अरोड़ा को 28 साल पहले इसी काम से मिली थी जबरदस्त लोकप्रियता, एक बार फिर वही करती नजर आएंगी एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा को लोकप्रियता 1994 के पंजाबी सॉन्ग गुड़ नाल इश्क मीठा से मिली थी. अब एक बार फिर वह गुरु रंधावा के पंजाबी म्यूजिक वीडियो में डांस करती नजर आएंगी और फैन्स को उनका ग्लैमरस अंदाज जरूर पसंद आने वाला है.

मलाइका अरोड़ा को 28 साल पहले इसी काम से मिली थी जबरदस्त लोकप्रियता, एक बार फिर वही करती नजर आएंगी एक्ट्रेस

एक बार फिर पुराने रंग में नजर आएंगे मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा को उनकी फिटनेस, डांस और मशहूर जज के तौर पर पहचाना जाता है. मलाइका बॉलीवुड के उनके कुछ नामों से हैं जिन्होंने फिल्मों मे अपने सुपरहिट नंबर्स से दिल जीता है. फिर वह चाहे छैंया छैंया हो या फिर मुन्नी बदनाम हुई. स्पेशल नंबर्स में मलाइका अरोड़ा का कोई सानी नहीं. मलाइका अरोड़ा ने पहचान 1994 में रिलीज हुए पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'गुड़ नाल इश्क मीठा' से बनाई थी. अब मलाइका 28 साल बाद एक बार फिर पंजाबी म्यूजिक वीडियो में अपने डांस से फैन्स का दिल जीतने आ रही हैं. वह गुरु रंधावा के अगले म्यूजिक वीडियो में डांस करती नजर आएंगी. फैन्स को जिस बात का लंबे समय से इंतजार था, अब वह उसे करती नजर आएंगी. 

मलाइका अरोड़ा ने गुरु रंधावा के साथ इस गाने को लेकर पहले ही इशारा कर दिया है. मलाइका अरोड़ा ने लिखा है, 'इस फायरी ट्रैग के दीवाने बनने के लिए तैयार हो जाइए. तेरा की ख्याल 4 अप्रैल को रिलीज हो रहा है.' यह गुरु रंधावा के 'मैन ऑफ द मून' कलेक्शन से है. इस तरह मलाइका अरोड़ा का इसमें ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलेगा. इस गाने को टीसीरीज रिलीज कर रही है. 

हाल ही में गुरु रंधावा ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें मलाइका अरोड़ा ग्लैमरल अंदाज में डांस कर रही थी. गुरु ने इशारा कर दिया था कि यह गाना और इसका वीडियो फैन्स को जमकर पसंद आने वाला है. मैन ऑफ द मून के पहले गाने मून राइज में गुरु रंधावा के साथ शहनाज गिल नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे