विज्ञापन
This Article is From Dec 10, 2019

श्वेता बसु प्रसाद पति रोहित मित्तल से हुईं अलग, लिखा- कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर...

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और फिल्म निर्माता रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी, लेकिन हाल ही में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है.

श्वेता बसु प्रसाद पति रोहित मित्तल से हुईं अलग, लिखा- कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर...
श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने लिया पति रोहित मित्तल (Rohit Mittal) से अलग होने का फैसला
नई दिल्‍ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) और फिल्म निर्माता रोहित मित्तल (Rohit Mittal) ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी, लेकिन हाल ही में दोनों कलाकारों ने शादी को खत्म कर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी मकड़ी (Madkee) एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी. अपनी पोस्ट में श्वेता ने कहा कि उन्होंने और फिल्म निर्माता रोहित मित्तल ने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने का निर्णय लिया है. अपनी पोस्ट में श्वेता ने रोहित मित्तल को हमेशा प्रेरित करने और उन्हें ढेर सारी अच्छी यादें देने के लिए भी धन्यवाद कहा है. 

शाहिद कपूर क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को देखकर बार-बार लगे रोने, जानें क्या है वजह


'मकड़ी' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) की अपनी शादी को लेकर यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा, "रोहित मित्तल (Rohit Mittal) और मैंने आपसी सहमति से अपनी शादी को खत्म करने और अपने रास्तों को अलग करने का निर्णय लिया है. महीनों के चिंतन के बाद, एक-दूसरे के हित को ध्यान में रखते हुए हम इस निर्णय तक पहुंचे हैं." श्वेता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "हर पुस्तक को नहीं पढ़ा जा सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि पुस्तक खराब है या कोई भी इसे नहीं पढ़ सकता. कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर होता है."

शाहरुख खान से प्रेरित होकर यह शख्स बना एक्टर, बोले 'काश मिल सकता' तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रोहित मित्तल (Rohit Mittal) का धन्यवाद करते हुए लिखा, "अच्छी यादें देने और मुझे हमेशा प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद रोहित. आपका जीवन आगे अच्छा बीते." बता दें कि एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म मकड़ी के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड भी मिला था. अपने करियर में श्वेता बसु 'मकड़ी', 'कहानी घर घर की', 'करिश्मा का करिश्मा', 'इकबाल', 'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'चंद्र नंदिनी' जैसे कई फिल्मों और कार्यक्रमों में नजर आ चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
श्वेता बसु प्रसाद पति रोहित मित्तल से हुईं अलग, लिखा- कुछ चीजों को अधूरा छोड़ना ही बेहतर...
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com