पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान टीवी पर कर रही हैं वापसी, 'सदके तुम्हारे' में नए अंदाज में आएंगी नजर

डीटीएच प्लेटफॉर्म पर 9 जून को शाम 7 बजे सदके तुम्हारे लॉन्च के लिए तैयार है. यह शो माहिरा खान के कारण सुर्खियों में है. अपनी फिल्म और शो से भारतीय दर्शकों के दिलों में उन्होंने खास जगह बनाई है. शाहरुख खान  के साथ फिल्म रईस में वह नजर आ चुकी हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान टीवी पर कर रही हैं वापसी, 'सदके तुम्हारे' में नए अंदाज में आएंगी नजर

माहिरा खान सदके तुम्हारे से कर रही हैं वापसी

नई दिल्ली :

भारतीय टीवी शोज (Indian Tv Shows) की बात करें तो कंटेंट के मामले में काफी पीछे हैं. आए दिन उन पर मीम बनते हैं. यही वजह है कि लोग भारत के बजाए पाकिस्तानी टीवी शो को देखना ज्यादा पसंद करते हैं. डीटीएच प्लेटफॉर्म टाटा प्ले और डिश टीवी ने हाल ही में लॉन्च के साथ पसंदीदा एक्टर्स के शो को शुरू किया है. इन पाकिस्तानी एक्टर्स ने भारतीय दर्शकों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है. फवाद खान और सनम सईद स्टारर टीवी सीरीज ‘जिंदगी गुलजार है' के लिए एक आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया मिली. इसके बाद अब 9 जून को शाम 7 बजे सदके तुम्हारे (Sadqay Tumhare )लॉन्च के लिए तैयार है. 

यह शो माहिरा खान ( Mahira Khan) के कारण सुर्खियों में है. अपनी फिल्म और शो से भारतीय दर्शकों के दिलों में उन्होंने खास जगह बनाई है. शाहरुख खान  (Shah rukh Khan) के साथ रईस (Raees) में वह नजर आ चुकी हैं. खलील-उर-रहमान क़मर द्वारा लिखित और मोहम्मद एहतेशामुद्दीन द्वारा निर्देशित सदके तुम्हारे 1980 के दशक की एक प्रेम कहानी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शो में खलील (अदनान मलिक) और शानो (माहिरा) की कहानी दिखाई गई है, जो कभी बेहद करीब होते हैं लेकिन बाद में 10 साल तक उनके बीच कोई संपर्क नहीं रहता. गांव की लड़की शानो अपने मंगेतर खलील से मिलने के लिए तरसती है जो बड़े शहर में बस गया है. शुरू में खलील शानो के लिए अपनी भावनाओं को लेकर झिझकता है, लेकिन अंततः उसे उससे प्यार हो जाता है. यह प्यार और किस्मत की एक दिलचस्प कहानी है.