माहिरा खान की पाकिस्तानी फिल्म ने एक हफ्ते में मचा डाला गदर, जानें दुनियाभर में क्यों हो रही 'मौला जट्ट' की चर्चा

पाकिस्तानी सिनेमा के कलाकार अब भले की बॉलीवुड की फिल्मों में नजर न आते हों, लेकिन अपने देश की फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. पाकिस्तान के ऐसे कलाकार हैं, जिनकी ख्याती पूरी दुनिया में हैं.

माहिरा खान की पाकिस्तानी फिल्म ने एक हफ्ते में मचा डाला गदर, जानें दुनियाभर में क्यों हो रही 'मौला जट्ट' की चर्चा

माहिरा खान की पाकिस्तानी फिल्म ने एक हफ्ते में मचा डाला गदर

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिनेमा के कलाकार अब भले की बॉलीवुड की फिल्मों में नजर न आते हों, लेकिन अपने देश की फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. पाकिस्तान के ऐसे कलाकार हैं, जिनकी ख्याती पूरी दुनिया में हैं. उनमें से एक पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का हैं. माहिरा खान पाकिस्तान की कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बेहद खास फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका नाम 'द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट' है.

इस फिल्म ने दुनियाभर में खूब सुर्खियां बटोर रही है. यह फिल्म 13 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इसके बाद यह फिल्म द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट पाकिस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इस वीकेंड फिल्म ने शानदार कमाई की है. फिल्म द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट को पाकिस्तान सहित पूरी दुनिया में 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. पहले वीकेंड पर ही फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 23 लाख डॉलर (लगभग 19.8 करोड़ रुपये) की कमाई की है.

अकेले पाकिस्तान में ही फिल्म द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट ने पहले वीकेंड की कमाई 11.3 करोड़ रुपये है. अमेरिका में फिल्म ने 6.3 करोड़ रुपये कमाए, तो इंग्लैंड में 7.8 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट को पाकिस्तान से ज्यादा दुबई में अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अकेले दुबई में फिल्म ने वीकेंड पर 11.26 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म द लैजेंड ऑफ मौला जट्ट में माहिरा खान के साथ फवाद खान, हमजा अब्बासी, हुमैमा मलिक, गौहर रशीद, शमून अब्बासी, अली अजमत और अदनान जाफर मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीवाली पार्टी में पहुंची आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, पापराज़ी ने कहा- "मासी जी"