ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं महिमा चौधरी, अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) के फैंस के लिए बुरी खबर है. अभिनेत्री कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से ग्रस्त हो गई हैं. इस बात की जानकारी बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दी है.

ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं महिमा चौधरी, अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अभिनेत्री महिमा चौधरी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी के फैंस के लिए बुरी खबर है. अभिनेत्री कैंसर जैसे खतरनाक बीमारी से ग्रस्त हो गई हैं. इस बात की जानकारी बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर महिमा चौधरी का वीडियो शेयर कर बताया है कि वह ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं. वीडियो में महिमा चौधरी के बाल उतारते हुए दिखाई दे रहे हैं. कैंसर बॉलीवुड के कई सितारों को अपना शिकार बना चुका है. इस बीमारी से बहुत से सितारे लड़कर जीत चुके हैं. वहीं बहुत से इसके आगे जिंदगी की जंग हार गए हैं. 

अनुपम खेर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अभिनेत्री अपने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने महिमा चौधरी के लिए पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'महिला चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी: मैंने एक महीने पहले अपनी 525वां फिल्म द सिग्नेचर के लिए अमेरिका से उन्हें कॉल किया था.'

अभिनेता ने पोस्ट में आगे लिखा, 'हमारी बातचीत में पता चला कि महिला चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर है. इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत हुई. उनका अंदाज दुनिया की सभी महिलाओं को उम्मीद देता दिखाई देगा. वह चाहती थी कि मैं उनके इस खुलासे का हिस्सा बनूं. वह मुझे एक शाश्वत आशावादी कहती हैं, लेकिन प्यारी महिमा आप मेरी हीरो हैं! दोस्त हैं! उन्हें अपना प्यार, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें.'

अनुपम खेर ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, 'वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां से वह संबंध रखती हैं. वह उड़ने के लिए तैयार है. वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां से बाहर हैं! यहां उनकी प्रतिभा पर टैप करने का आपका अवसर है! उनके जय हो !! सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर महिला चौधरी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि महिला चौधरी बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. महिला चौधरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म परदेस से की थी. इसके बाद उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा गया.