इस तरह 'महारानी 2' के 'दिलशाद मिर्जा' बने थे दानिश इकबाल, एक्टर को रात के 11 बजे हुआ था रोल ऑफर

इन दिनों वेब सीरीज महारानी का दूसरा सीजन काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज में अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोहम शाही के अलावा अन्य कई सितारे मुख्य भूमिका में हैं. महारानी 2 में ऐसी कई किरदार हैं जिन्होंने इस वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से दर्शकों दिलों को खूब जीता है.

इस तरह 'महारानी 2' के 'दिलशाद मिर्जा' बने थे दानिश इकबाल, एक्टर को रात के 11 बजे हुआ था रोल ऑफर

इस तरह 'महारानी 2' के 'दिलशाद मिर्जा' बने थे दानिश इकबाल

नई दिल्ली:

इन दिनों वेब सीरीज महारानी का दूसरा सीजन काफी चर्चा में हैं. इस सीरीज में अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोहम शाही के अलावा अन्य कई सितारे मुख्य भूमिका में हैं. महारानी 2 में ऐसी कई किरदार हैं जिन्होंने इस वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से दर्शकों दिलों को खूब जीता है. उन्हीं में से एक किरदार दिलशाद मिर्जा का भी रहा है, जो महारानी 2 में नवीन कुमार (अमित सियाल) को अपने इलाके से गुजरने नहीं देता है और भीमा भारती (सोहम शाही) के बेहद करीब होता है. 

वेब सीरीज महारानी 2 में दिलशाद मिर्जा का रोल अभिनेता दानिश इकबाल ने किया था. दानिश इकबाल इलाहाबाद के रहने वाले हैं. ऐसे में दानिश इकबाल ने बताया है कि उन्हें कैसे वेब सीरीज महारानी में दिलशाद मिर्जा का रोल मिला था. दानिश इकबाल ने एनडीटीवी इंडिया से बात करते हुए बताया है कि उन्हें महारानी में यह रोल अचानक से रात के 11 बजे ऑफर हुआ था. दानिश इकबाल ने कहा- 'मैं जल्दी सोने वाला इंसान हूं और आमतौर पर मैं रात को अपना फोन भी ऑफ कर लेता हूं.'

दिग्गज अभिनेता ने आगे कहा, 'एक दिन मैं थोड़ी देर तक जाग गया. उस वक्त 11 बज रहे थे तो अचानक मेरे फेसबुक मैसेंजर पर एक पीआर का मैसेज आया. यह पीआर सुभाष कपूर का था. जिसमें मुझे यह उसने महारानी 2 में दिलशाद मिर्जा का रोल ऑफ किया. इसके बाद मेरी पीआर से तुरंत बात हुई और अगले ही दिन ऑडिशन के लिए मैंने एक वीडियो बनाकर भेज दिया. जिसको देखने के बाद फिर सुभाष कपूर जी का मेरे पास फोन आया और इस तरह मुझे महारानी में दिलशाद मिर्जा का रोल मिला.' इसके अलावा दानिश इकबाल ने और भी ढेर सारी बातें की. वह जल्द निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म और डिज्नी प्लस हॉटस्टार में नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल