विज्ञापन
This Article is From Apr 22, 2020

माधुरी दीक्षित ने की साइकिल की सवारी, Video हुआ वायरल

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आ रही हैं.

माधुरी दीक्षित ने की साइकिल की सवारी, Video हुआ वायरल
माधुुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच माधुरी अकसर फैन्स के साथ अपने वीडियो शेयर करती हैं. वहीं, एक बार फिर 'धक-धक गर्ल' का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी दीक्षित सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आ रही हैं. बता दें, दुनिया आज 50वां 'अर्थ डे (Earth Day)' सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने प्रकृति को महत्वता को समझाते हुए यह वीडियो पोस्ट किया है. माधुरी का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ट्विटर पर लिखा, "इस लॉकडाउन (Lockdown) ने हमें दिखाया है कि प्रकृति को पुनर्जीवित होने और पनपने के लिए कितने कम समय की आवश्यकता होती है. इस 50वें अर्थ डे पर हम भी अपना हिस्सा निभाने की शपथ ले. जैसे उपयोग में नहीं होने पर उपकरणों को बंद करना, ज्यादा से ज्यादा पेड़ उगाना, पानी और तेल का सावधानी से इस्तेमाल करना."

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने आगे लिखा, "हम सब मिलकर एक बेहतर दुनिया का निर्माण कर सकते हैं, जिस पर हम सभी को गर्व है." माधुरी दीक्षित का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस सोनी टीवी पर आने वाले डांस शो में बतौर जज नजर आई थीं. इसके अलावा माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
माधुरी दीक्षित ने की साइकिल की सवारी, Video हुआ वायरल
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com