Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कमाई के मामले में एक्सप्रेस नहीं बन पाई मडगांव एक्सप्रेस, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

Madgaon Express Box Office Collection Day 1: दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था.

Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कमाई के मामले में एक्सप्रेस नहीं बन पाई मडगांव एक्सप्रेस, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने रुपये

Madgaon Express Box Office Collection Day 1: मडगांव एक्सप्रेस पहले दिन कमाए इतने रुपये

नई दिल्ली:

Madgaon Express Box Office Collection Day 1: दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. अब मडगांव के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. पहले दिन दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की मडगांव एक्सप्रेस ने उम्मीद बेहद धीमी कमाई की है. यह फिल्म अपने पहले दिन 50 लाख रुपये की भी ओपनिंग नहीं कर पाई है.

ताजा आंकड़ों की मानें तो दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने अपने पहले दिन सिर्फ 33 लाख रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. आधिकारिक आंकड़े अभी आने बाकी हैं. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को कुणाल खेमू ने डायरेक्ट किया है, फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को नए अवतार में दिखाया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की कहानी को दिखाती है, जो गोवा की तरफ सफर पर निकलते हैं, जो पूरा ऑफ-ट्रैक हो जाता है  है. "बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है. वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित है. इतना ही नहीं इस फिल्म का संगीत भी कुणाल खेमू ने दिया है और गाना भी उन्होंने ने ही गाया है. मडगांव एक्सप्रेस में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी के अलावा नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं.