साई पल्लवी की शादी की फेक फोटो हुई वायरल तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- मैं अफवाहों की परवाह नहीं करती लेकिन

मारी 2 की एक्ट्रेस साई पल्लवी की शादी की फोटो कहकर कुछ फेक फोटोज को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. एक्ट्रेस ने अब ट्वीट करके सच पर से पर्दा उठा दिया है.

साई पल्लवी की शादी की फेक फोटो हुई वायरल तो एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- मैं अफवाहों की परवाह नहीं करती लेकिन

साई पल्लवी की यह फोटो एसके 21 फिल्म के पूजा के दौरान की है, शादी की नहीं

खास बातें

  • Maari 2 से धूम मचा चुकी हैं साई पल्लवी
  • साई पल्लवी की शादी की फेक फोटो हुई वायरल
  • साई पल्लवी ट्वीट में यूं निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

'मारी 2' के लिए खास पहचान रखने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी को गुस्सा आ गया है. इस गुस्से का इजहार एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर एकाउंट पर किया है. अकसर चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान रखने वाली एक्ट्रेस ने उन लोगों की अच्छे से क्लास ली जिन्होंने उनकी अगली फिल्म एसके 21 की पूजा की फोटो की क्रॉप करके अपने ढंग से पेश करने की कोशिश की. साई पल्लवी ने उन लोगों पर गुस्सा जताया है जिन्होंने उनकी शादी की फेक फोटो और खबर फैलाई है. साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने इसे लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि जब वे अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में खुद से ही सारी बातें बता देती हैं तो चीजों को गलत तरीके से पेश करने की क्या जरूरत है. उनके इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

'राउडी बेबी (Rowdy Baby)' गाने से दुनियाभर में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस साई पल्ली ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सच कहूं तो मैं अफवाहों की परवाह नहीं करती लेकिन अगर इन अफवाहों का हिस्सा कोई दोस्त हो जो परिवार जैसा हो तो मुझे बोलना ही होगा. मेरी फिल्म की पूजा सेरेमनी की एक फोटो को सोच-समझकर क्रॉप किया गया है और इसे खराब इरादों से यहां-वहां फैलाया जा रहा है. जब मैं अपने काम के बारे में खुद जानकारी दे रही हूं तो इस तरह की बातों के लिए सफाई देना बहुत ही दिल दुखाने वाला है. इस तरह की चीजों से तंग करना बहुत ही खराब बात है.' हुआ यूं कि एसके21 की पूजा की फोटो को क्रॉप करके सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और कहा गया कि उनकी शादी हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साई पल्लवी शिवाकार्तिकेयन की अगली फिल्म एसके 21 में नजर आएंगी. इश फिल्म को राजकुमार पेरियासामी डायरेक्ट कर रहे हैं. बस इस फिल्म की पूजा की फोटो आई थीं. जिसे कुछ लोगों ने उनकी शादी की फोटो बताकर सोशल मीडियो पर सर्कुलेट करना शुरू कर दिया. लेकिन अब साई पल्लवी ने इस पर अपनी नाराजगी जताई है. यही नहीं, साई पल्लवी नागा चैतन्य की बिग बजट फिल्म एनसी 23 में भी नजर आएंगी.