सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का 'छोटू मोटू' सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना 'छोटू मोटू' कुछ इस अंदाज में क्रिएट किया गया है कि बचपन की यादों को ताजा कर देगा.

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' का 'छोटू मोटू' सॉन्ग हुआ रिलीज, वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन

'किसी का भाई किसी की जान' का नया गाना 'छोटू मोटू' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. सलमान खान हमेशा से फैमिली एंटरटेनर लेकर आते हैं और उनकी फिल्मों में उनका अंदाज पूरी तरह से नजर आता है. किसी का भाई किसी की जान में भी कुछ ऐसा ही है. पूरी तरह से फिल्म सलमान खान के रंग में रंगी हुई है. गाने से लेकर प्रोमो तक जो भी रिलीज हुए हैं, उसमें भाईजान की छाप साफ नजर आती है. हाल ही में सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' का नया सॉन्ग लेट्स डांस छोटू मोटू रिलीज किया है.  

'किसी का भाई किसी की जान' का 'लेट्स डांस छोटू मोटू' सॉन्ग

सलमान खान, वेंकटेश, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और राघव जुयाल की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का नया सॉन्ग 'लेट्स डांस छोटू मोटू' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में भाईजान का पूरा स्वैग दिख रहा है और गाने के अंदर सभी नर्सरी राइम्स का इस्तेमाल किया गया है. 

सलमान खान ने गाया है 'लेट्स डांस छोटू मोटू' सॉन्ग

'छोटू मोटू' गाने को सलमान खान और देवी श्री प्रसाद ने गाया है जबकि इसमें रैप हनी सिंह का है. इसका म्यूजिक देवी श्री प्रसाद का है. इस गाने में भाईजान का डांस बहुत ही कमाल का है और वह एक बार फिर लुंगी में नजर आ रहे हैं. 

'किसी का भाई किसी की जान' का बजट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन 15-20 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है.