Leo स्टार थलपति विजय का क्रेज देखिए, फैन ने फिल्म देखते हुए थियेटर में की सगाई, वीडियो वायरल

वेंकटेश और मंजुला थियेटर में सगाई के लिए पूरी तरह से तैयार होकर आए थे. दोनों ने एक-दूसरे को मालाएं और अंगूठियां पहनाईं.

Leo स्टार थलपति विजय का क्रेज देखिए, फैन ने फिल्म देखते हुए थियेटर में की सगाई, वीडियो वायरल

थियेटर में की सगाई

नई दिल्ली:

साउथ स्टार थलपति विजय की लियो आज (19 अक्टूबर) रिलीज हुई और फैन्स इस मौके को त्योहार की तरह मना रहे हैं. ना केवल तमिलनाडु में बल्कि पूरी दुनिया में इस फिल्म को लेकर गजब का क्रेज है. इस बीच पुदुकोट्टई के एक थिएटर में एक दिलचस्प घटना घटी. फिल्म लियो की स्क्रीनिंग चल रही थी इस बीच एक कपल ने सगाई कर ली. वेंकटेश जो विजय के बहुत बड़े फैन हैं और मंजुला ने थिएटर में सगाई करने का फैसला लिया. सगाई का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वेंकटेश और मंजुला थियेटर में सगाई के लिए पूरी तरह से तैयार होकर आए थे. दोनों ने एक-दूसरे को मालाएं और अंगूठियां पहनाईं और उनके आसपास मौजूद लोग भी खुशी से झूम उठे और तालियां बजाकर बधाई दी. इस बारे में बात करते हुए वेंकटेश ने कहा, "मेरी न तो मां है और न ही पिता. विजय मेरे लिए सब कुछ हैं इसलिए मैंने उनकी मौजूदगी में सगाई कर ली. मैं 8 महीने से इसका इंतजार कर रहा था. कल हमारी शादी पेरुमल मंदिर में होने वाली है."

यह फिल्म काफी इंतजार के बाद रिलीज हुई और इसे फैन्स से मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. साउथ में कई जगहों पर पूरे "बैंड बाजे" के साथ सिनेमाघरों में फैन्स की भारी भीड़ देखी गई. लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी 'लियो' में संजय दत्त, तृषा कृष्णन और अर्जुन सरजा भी हैं. 'लियो' 2021 की ब्लॉकबस्टर 'मास्टर' के बाद विजय और कनगराज के बीच दूसरी कोलैबोरेशन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म 'लियो' के बारे में भी बात की और कहा, "मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि फिल्म बहुत बड़ी हिट हो. फैन्स के लिए फिल्म देखने का एक्सपीरियंस शानदार बनाने के लिए सेवन स्क्रीन स्टूडियोज प्रोडक्शन ने मद्रास उच्च न्यायालय के समक्ष एक याचिका दायर कर तमिलनाडु में फिल्म की रिलीज के पहले दिन सुबह 4 बजे फिल्म दिखाने की इजाजत देने का अनुरोध किया. हालांकि मंगलवार को जस्टिस अनीता सुमंत ने सुबह 4 बजे के शो के अनुरोध को लेकर कोई आदेश पारित नहीं किया.