Leo on OTT: हो गया ऐलान, बॉक्स ऑफिस के बाद इस दिन Netflix पर गदर मचाएगी तलपती की लियो

Leo on OTT: जो लोग तलपती विजय की लियो को थिएटर में जाकर नहीं देख पाए उन्हें शिद्दत से इस फिल्म का ओटीटी पर इंतजार है. 

Leo on OTT: हो गया ऐलान, बॉक्स ऑफिस के बाद इस दिन Netflix पर गदर मचाएगी तलपती की लियो

Leo on OTT : इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी तलपती की लियो

नई दिल्ली:

लोकेश कनगराज और तलापति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Leo' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. 300 करोड़ के बजट में बनी 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में तलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, संजय दत्त, अर्जुन सरजा और मैडोना सेब्सटियन जैसे स्टार्स नजर आए. तलापति विजय की फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई क्योंकि फिल्म ने पहले ही दिन 140 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया.आपको बता दें कि साउथ के इस स्टार की फिल्म को लेकर साउथ सिनेमा ही नहीं बॉलीवुड के दर्शकों में भी अच्छा खासा क्रेज है और जो लोग इस फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देख पाए उन्हें शिद्दत से इस फिल्म का ओटीटी पर इंतजार है.  अब जाकर खा रहे इंतजार खत्म हुआ है और फिल्म की ओट रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है.  साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखी जा सकेगी. 

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी 'लियो'

 अगर आप साउथ सुपरस्टार तलपति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म लियो थिएटर में नहीं देख पाए हैं और ओटीटी पर इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दे कि आपका इंतजार खत्म हो गया है. आपको बता दें कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली ये फिल्म तेलुगु , मलयालम और कन्नड़ के साथ साथ हिंदी में भी देखी जा सकेगी. इसे लेकर नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की गई है. आपको बता दें तलपति विजय की  फिल्म 'लियो' इंडिया में 24 नवंबर को रिलीज होगी. वहीं ग्लोबली इस फिल्म को 28 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

इस वजह से विवादों में है फिल्म 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि लियो सिनेमाघरों में 19 अक्तूबर को रिलीज हो चुकी है और इसके शानदार क्लाईमेक्स के चलते इसे बेहद सराहा जा रहा है. इस फिल्म में तलपति विजय के साथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन भी हैं. फिल्म ने सिनेमाघरों में काफी सफलता हासिल की है और साथ साथ इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी चर्चा में रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म में तलपति विजय औऱ तृषा कृष्णन के साथ एक्टर मंसूर खान ने भी काम किया है. मंसूर इस फिल्म में विलेन के रोल में हैं. तृषा कृष्णन के साथ काम करने को लेकर उनका एक इंटरव्यू काफी विवादों के घेरे में आ गया था. इस वीडियो में मंसूर खान कहते दिख रहे हैं कि उनको अफसोस है कि तृषा के साथ रेप सीन करने को नहीं मिला.इस वीडियो की जहां जमकर आलोचना हो रही है वहीं एक्ट्रेस तृषा भी बुरी तरह बौखला गई हैं. उन्होंने कहा कि वो ऐसे एक्टर के साथ भविष्य में कभी स्क्रीन शेयर नहीं करेंगी.