Leo Box Office: एडवांस बुकिंग में पठान से आगे निकली लियो, रिलीज से पहले कमा लिए इतने करोड़

ऐसी चर्चा है कि लियो के मेकर्स पहले ही थिएट्रिकल डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट आदि से 500 करोड़ रुपये कमा चुके हैं. एडवांस बुकिंग मिलाकर आंकड़ा और ऊपर पहुंच चुका है.

Leo Box Office: एडवांस बुकिंग में पठान से आगे निकली लियो, रिलीज से पहले कमा लिए इतने करोड़

लियो 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

लियो वो फिल्म है जिससे फिलहाल दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं और ऐसा लग रहा है कि अब ये साउथ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचाने वाली है. थलपति विजय, लोकेश कनगराज एक ऐसी फिल्म के लिए एक साथ आए हैं जो फैमिली ड्रामा, रोमांस के साथ-साथ एक्शन से भी भरपूर है. ये फिल्म भारत में 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने जा रही है. यूके और यूएस में स्पेशल प्रीमियर शो होगा. फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि यूके में इसने 2023 में रिलीज हुई हर भारतीय फिल्म की प्री-सेल्स रिकॉर्ड को पछाड़ दिया है. इसमें 'पठान' भी शामिल है. यह हैरान कर देने वाला है. नंबर्स देखकर कोई भी हैरान होगा लेकिन फिल्म लवर्स के लिए ये किसी खुशी के मौके से कम नहीं.

लियो ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर एडवांस प्री-सेल्स में करोड़ों की कमाई की

लियो ने एडवांस प्री-सेल्स से अब तक 30 लाख अमेरिकी डॉलर कमाए हैं. यह रकम 24 करोड़ रुपये के बराबर है. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि यह 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर तक पहुंच जाएगी क्योंकि रिलीज होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं. गिरीश जौहर ने लियो की एडवांस सेल्स के बारे में अलग-अलग मार्केट से आंकड़े शेयर किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसी चर्चा है कि लियो के मेकर्स पहले ही थिएट्रिकल डिस्ट्रिब्यूशन, डिजिटल राइट्स, सैटेलाइट आदि से 500 करोड़ रुपये कमा चुके हैं. फिल्म बनाने में 300 करोड़ रुपये लगे. ऐसे में आप कह सकते हैं कि फायदा तो पहले ही शुरू हो चुका है. लियो एक बड़े कैनवास पर बनी एक्शन फिल्म है. इसे हॉलीवुड फिल्म 'ए हिस्ट्री ऑफ वायलेंस' से इंस्पायर्ड माना जा रहा है. फिल्म में संजय दत्त एंथोनी दास के रोल में हैं जबकि अर्जुन सरजा हेरोल्ड दास के रोल में हैं. दोनों स्टार्स को जबरदस्त रिएक्शन भी मिले हैं.