Lal Salaam Teaser: रजनीकांत के कैमियो ने ला दिया तूफान, यहां देखें धांसू टीजर

लाल सलाम का एक्शन से भरपूर टीजर एक बेहद स्ट्रेसफुल क्रिकेट मैच से शुरू होता है जहां कमेंटेटर अनाउंस करता है कि यह सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि एक युद्ध है.

Lal Salaam Teaser: रजनीकांत के कैमियो ने ला दिया तूफान, यहां देखें धांसू टीजर

लाल सलाम में रजनीकांत का लुक

नई दिल्ली:

रजनीकांत स्टारर फिल्म लाल सलाम का मचअवेटेड टीजर रिलीज हो गया है. रविवार दिवाली के दिन मेकर्स ने स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा का पहला ऑफीशियल टीजर रिलीज किया. इस टीजर में फैन्स को फिल्म में रजनीकांत की डिटेल्ड कैमियो की झलक मिली. ऐश्वर्या रजनीकांत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत भी हैं.

लाल सलाम टीजर

लाल सलाम का एक्शन से भरपूर टीजर एक बेहद स्ट्रेसफुल क्रिकेट मैच से शुरू होता है जहां कमेंटेटर अनाउंस करता है कि यह सिर्फ एक खेल नहीं बल्कि एक युद्ध है. टीजर में मोइदीन भाई के रोल में रजनीकांत की झलक मिलती है जो अपनी कार में ग्रैंड एंट्री लेता है और गुंडों से लड़ता है. वह कहते हैं, "आपने खेल के साथ धर्म को मिला दिया है. आपने लोगों के दिमाग में जहर भर दिया है." इसके बाद टीजर में दिखाया गया है कि कैसे गेम में खेलने वाली दोनों टीमें जगह-जगह तबाही मचाती हैं.

टीजर पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने कमेंट किया, "कमर्शियल के बजाय एक मैसेज ओरिएंटेड फिल्म की उम्मीद थी. एआरआर बैग्राउंड के साथ थलाइवर की फिल्म रोंगटे खड़े करती है." एक ने कहा, "जब सुपर स्टार रजनीकांत आए...रोंगटे खड़े हो गए!" एक कमेंट में कहा गया, "थलाइवर की मौजूदगी ने टीजर को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया!"

लाल सलाम के साथ ऐश्वर्या सात साल के ब्रेक के बाद डायरेक्शन में लौटीं. ऐश्वर्या की लास्ट फिल्म एक्शन-थ्रिलर वै राजा वाई थी. इसमें धनुष ने भी एक कैमियो किया था. कहा जा रहा है कि लाल सलाम क्रिकेट और साम्यवाद के ब्रैकड्रॉप पर है. इसमें विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं. लाल सलाम में रजनीकांत एक डिटेल्ड कैमियो में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रजनीकांत को आखिरी बार जेलर में देखा गया था जिसने दुनिया भर में ₹650 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. वह अब अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगे इसका नाम थलाइवर 170 कहा जा रहा है. इसमें वह 33 साल बाद अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. पिछले महीने प्रोडक्शन बैनर ने दोनों मेगास्टार की एक बीटीएस तस्वीर शेयर की थी.