30 साल के एक्सपीरियंस के बाद भी इस रोल के लिए रिजेक्ट हो गए आमिर खान, किरण राव ने किया खुलासा

किरण राव ने खुलासा किया कि आमिर खान की इच्छा थी कि वो इस रोल को करें. उन्होंने ऑडिशन भी दिया लेकिन रोल में सिलेक्ट नहीं हो पाए.

30 साल के एक्सपीरियंस के बाद भी इस रोल के लिए रिजेक्ट हो गए आमिर खान, किरण राव ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

किरण राव अपनी आने वाली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लापता लेडीज के साथ बतौन डायरेक्टर वापसी करने वाली हैं. इस फिल्म के साथ वो करीब 13 साल बाद लौट रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में किरण ने पर्दे के पीछे की दिलचस्प जानकारी शेयर करते हुए खुलासा किया कि उनके एक्स पति आमिर खान ने फिल्म में रवि किशन वाले रोल के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि ऑडिशन टेप का रिव्या करने के बाद किरण ने निष्कर्ष निकाला कि रवि ने इस खास रोल के लिए आमिर को पीछे छोड़ दिया.

'लापता लेडीज' में आमिर की स्पेशल अपीयरेंस की संभावना वाले सवाल पर किरण ने खुलासा किया कि उनके बीच इस बारे में काफी चर्चा हुई थी कि क्या उन्हें रवि किशन का मनोहर नाम वाला किरदार निभाना चाहिए. आमिर ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था और शानदार एक्टिंग स्किल्स दिखाई थी फिर भी जब किरण ने रवि किशन का ऑडिशन टेप पेश किया तो आमिर ने खुद माना कि रवि किशन इस रोल के लिए बेस्ट ऑप्शन थे. 

किरण ने कहा, "मुझे लगता है कि वह (किशन) इस किरदार में पूरी तरह से हैरान कर देते हैं क्योंकि आप नहीं जानते कि उनसे क्या उम्मीद की जाए. आमिर बहुत एक्टिव थे. यह फैसला कि रवि यह बेहतर कर सकते हैं और शायद वो (आमिर) इसके साथ पूरा इंसाफ नहीं कर पाऊंगा." अपने कास्टिंग ऑप्शन पर विचार करते हुए किरण ने फिल्म में कम जाने पहचाने चेहरों को चुनने के अपने जानबूझकर लिए गए फैसले के बारे में बताया ताकि फिल्म असल और जमीनी लगे. उन्होंने इस विचार के लिए आमिर के पूरे दिल से सपोर्ट के लिए आभार जताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लापाता लेडीज नए टैलेंट के साथ एक्सपीरियंस्ड एक्टर्स का मिक्स करते हुए एक फ्रेश सिनेमाई एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार हैं. आमिर और किरण के प्रोडक्शन वेंचर में आ रही इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन जैसे कलाकार लीड रोल में हैं.